एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कहा, आज के दौर में रिस्की जगह है थियेटर्स.. आखिरी बार 19 मार्च को निकली थी घर से बाहर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कहा, आज के दौर में रिस्की जगह है थियेटर्स.. आखिरी बार 19 मार्च को निकली थी घर से बाहर

: , March 10, 2021 / 03:22 AM IST

नईदिल्ली। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने हाल ही में कोरोना काल के बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्होंने पिछली बार घर से बाहर कदम 19 मार्च को रखा था जब वे अपनी फिल्म हॉरर थ्रिलर फिल्म दुर्गावती की शूटिंग करने गई थीं। लॉकडाउन के बारे में बात करते हुए कहा, इस समय हर इंसान किसी ना किसी स्तर पर जूझ रहा है और किसी ना किसी स्तर पर नुकसान में चल रहा है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ट्वीट कर युवक ने कहा- भैया एक बार गर्लफ्रेंड से मिल…

उन्होने कहा कि हमारी इंडस्ट्री की खास बात ये है कि हम हमेशा ऐसी चुनौतियों के खिलाफ खड़े होते हैं और उनसे पार पाने की कोशिश करते हैं, ये एक काफी संगठित बिजनेस है। पर्सनल स्तर पर बात करूं तो मैं कभी इतने समय के लिए घर पर नहीं रुकी हूं और मैं अपने आपको लकी मानती हूं कि मैं अपने परिवार के साथ सुरक्षित हूं।

ये भी पढ़ें: संकट की घड़ी में मजदूरों के मसीहा बने प्रकाश राज, श्रमिकों को पहुंच…

भूमि ने कहा कि थियेटर्स आज के दौर में रिस्की जगह है क्योंकि यहां कई सारे लोग आते हैं, थियेटर्स को सैनिटेशन का स्तर बहुत बेहतर करने की जरुरत है, मैं जानती हूं कि थियेटर्स के मालिक बहुत मेहनत कर रहे हैं और इसका उपाय निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ईद पर शेयर की ‘सल्लू मिया’ के साथ तस…

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने के बारे में उन्होंने कहा कि भारत में एक दौर ऐसा था जब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को उच्च स्तर का कंटेंट नहीं मिलता था लेकिन अब मैं देखती हूं कि ये गैप कम हो रहा है और इन प्लेटफॉर्म्स पर अब शानदार कंटेंट को देखा जा सकता है।