Actress Bipasha Basu became a mother, gave birth to a daughter

मां बनी अभिनेत्री बिपाशा बसु, बेटी को दिया जन्म

Actress Bipasha Basu gave birth to a daughter : बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और खुशखबरी सामने आई है। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:48 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:48 pm IST

मुंबई : Actress Bipasha Basu gave birth to a daughter : बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और खुशखबरी सामने आई है। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु मां बन गई है। अभिनेत्री बिपाशा बसु काफी समय से अपनी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर छाई हुई थी। इस कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। बिपाशा बसु ने नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म से ये स्टार कपल बेहद खुश है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है।

यह भी पढ़ें : ICC की वित्त और वाणिज्यिक मामलों की समिति के प्रमुख के रूप में चुने गए BCCI सचिव जय शाह 

शादी के 6 साल बाद मां बनी बिपाशा

Actress Bipasha Basu gave birth to a daughter : रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल शनिवार को एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। बिपाशा और करण ने 2016 में शादी की थी। ऐसे में इस कपल के फैंस इनके बच्चे के लिए कहीं ज्यादा एक्साइटेड थे। शादी के 6 सालों बाद कपल ने अपने बच्चे के स्वागत किया है।

यह भी पढ़ें : UAE की Sky Walk पर इस मशहूर हसीना ने दिखाया बेहद बोल्ड अवतार, कर्वी फिगर देख नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

बिपाशा ने अगस्त में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

Actress Bipasha Basu gave birth to a daughter : बिपाशा बसु ने अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. तब से लेकर अब तक कई बार इस कपल ने ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर की हैं। बिपाशा ने कई बार मेटरनिटी शूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सामने आने पर उन्हें कई कॉम्पलिमेंट्स भी मिले। अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े उन्होंने कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

यह भी पढ़ें : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिना शर्ट के शेयर की तस्वीरें 

कपल चाहते थे बेटी

Actress Bipasha Basu gave birth to a daughter : कुछ महीनों पहले बिपाशा बसु ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और करण एक बेटी चाहते हैं। उनकी तमन्ना है कि उनके घर बेबी गर्ल का जन्म हो। उन्होंने कहा कि जब भी बच्चे पैदा करने की बात आती थी, तो वह और करण हमेशा इसके लिए पहले से ही तैयार रहते थे। उन्होंने कहा, ‘करण और मैं शुरू से ही क्लियर थे हम बेबी चाहते हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers