TMKOC actress Aradhana Sharma shares bold and sexy shirtless pictures

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिना शर्ट के शेयर की तस्वीरें

Actress Aradhana Sharma shares shirtless pictures :  हम बात कर रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति का किरदार निभाने वाली आराधना शर्मा

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:35 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:35 am IST

मुंबई : Actress Aradhana Sharma shares shirtless pictures : टीवी जगत का सबसे फेमस कॉमेडी और पारिवारिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 14 सालों से टीवी दर्शकों को हंसा और गुदगुदा रहा है। इस शो के सभी किरदारों को दर्शको काफी पसंद करते हैं। इस शो के सभी किरदार अपनी एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। शो के मुख्य किरदार जेठालाल से लेकर बबिता जी की सोशल मीडिया पर खूब फैन-फॉलोइंग है। इस शो में ऐसे कई ऐसी एक्ट्रेस है जो समय समय पर संस्कारी लुक से हटकर बोल्ड लुक्स में नजर आती है। इस शो से जुड़ी एक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

यह भी पढ़ें : 67 के हुए बोनी कपूर, जाने किस शर्त में श्रीदेवी ने की अनिल कपूर के भाई से शादी… 

आराधना शर्मा शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Actress Aradhana Sharma shares shirtless pictures :  हम बात कर रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दीप्ति का किरदार निभाने वाली आराधना शर्मा की। आराधना का रियल लाइफ अंदाज आपको चौंका सकता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करके फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. तारक मेहता की दीप्ति यानी आराधना शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। वह लगातार गोवा से अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : प्रेमी के साथ रोमांस कर रही थी बहू, सास ने पकड़ा ऐसी हालत में, फिर पति ने अपने सामने ही दोनों से करवाया ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

बेहद ही सेंशुअस हैं आराधना की नई तस्वीरें

Actress Aradhana Sharma shares shirtless pictures :  आराधना की नई तस्वीरें तो बेहद ही सेंशुअस हैं। तस्वीरों में वह टाइगर प्रिंट की ब्रालेट पहने दिखाई दे रही हैं, साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स कैरी किए हैं। आराधना का बोल्ड अंदाज यहां नहीं खत्म होता है, उन्होंने शॉर्ट्स का बटन खोलकर सेंशुअस लुक दिया है। आराधना शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर किसी के भी नवंबर के महीने में पसीने छूटने लग जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें