Actress Cancer Scar: ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने दिखाया निशान, ये इमोशनल बातें भी बताई |

Actress Cancer Scar: ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी के बाद एक्ट्रेस ने दिखाया निशान, ये इमोशनल बातें भी बताई

Cancer Scar: छवि मित्तल ने हाल ही में कैंसर की सर्जरी कराई है। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी सर्जरी का निशान सभी को दिखाया है और डेयरिंग पोस्ट लिखा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:19 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:19 pm IST

Chhavi Mittal Cancer Scar: टेलीविजन अभिनेत्री छवि मित्तल को बीते दिनों स्तन कैंसर का पता चला था और जिनकी हाल ही में सर्जरी हुई थी। उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें गर्व से अपने निशान को दिखाते हुए देखी जा सकती है। अपने इंस्टाग्राम पर, एक्ट्रेस ने चार तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना हुआ है। पहली तस्वीर में, वह कैमरे की ओर पीठ करके सर्जरी के बाद अपने निशान को दिखा रही हैं।

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Weather news: प्रदेश में सक्रिय हुआ मानसून, आज भी दिख रहे हैं बारिश के आसार

एक्ट्रेस ने लिखी इमोशनल बात

उन्होंने कैप्शन में एक छोटा सा नोट भी साझा किया, “निशान, आप शरीर पर देख सकते हैं, लेकिन आप वाहक की आत्मा पर खुदे हुए लोगों को कभी नहीं देख पाएंगे। कल जब मुझे इस निशान को दिखाने की हिम्मत मिली तो कुछ थे जो इसे देखते ही चकरा गए।

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Petrol Diesel Crisis : छत्‍तीसगढ़ में पेट्रोल डीजल का संकट | आगे और बढ़ सकती है समस्या.

वायरल हो रहा पोस्ट

Chhavi Mittal Cancer Scar: वह यह कहते हुए अपनी पोस्ट समाप्त करती हैं कि उन्हें बीमारी को हराकर एक कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है, “वे मुझे उस लड़ाई की याद दिलाते हैं जो मैंने लड़ी और जो जीत मैंने हासिल की। मैं कभी भी इन लड़ाई के निशान को क्यों छिपाना चाहूंगी। यह सबूतों के साथ छेड़छाड़ होगी, हैशटैग-कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और बेहतर खबरों के लिए यहां जाएं