weather condition today 11 june 2022 in Chhattisgarh

Chhattisgarh Weather news: प्रदेश में सक्रिय हुआ मानसून, आज भी दिख रहे हैं बारिश के आसार

Chhattisgarh Weather news: देश के कई हिस्सों में प्री मानसून एक्टीविटी जारी है। ऐसे में छत्तीसगढ़ में मानसून की सक्रियता बढ़ गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 14, 2022/1:39 pm IST

रायपुर। Chhattisgarh Weather news: देश के कई हिस्सों में प्री मानसून एक्टीविटी जारी है। ऐसे में छत्तीसगढ़ में मानसून की सक्रियता बढ़ गई है। प्रदेश के कई हिस्सों में आज भी बारिश के आसार दिख रहे हैं। 2 दिन से प्रदेश के कई हिस्सों में रिमझिम बारिश हो रही है। वहीं तापमान में भी गिरावट देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: नशे की हालत में महिला ने की ऐसी हरकत, मजबूरन ग्राउंड से करना पड़ा बाहर…

वहीं पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में मानसून जल्द दस्तक देगा। बड़वानी जिले से लगे महाराष्ट्र के कुछ क्षेत्रों में मॉनसून पहुंच चुका है। दो से तीन दिन में प्रदेश के कुछ हिस्सों में जोरदार बारिश होगी। आज भी प्री मानसून एक्टिविटी जारी रहेगी। कई जिलों में बारिश के आसार दिख रहे हैं। पिछले 24 घंटे में  रतलाम, उज्जैन, छिंदवाड़ा, भोपाल, सागर, बैतूल में बारिश हुई है। आज भी नर्मदापुरम, भोपाल, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर, रीवा, सागर सम्भाग के जिलों में बारिश की संभावना है। भोपाल में 38.7℃, इंदौर में 34.3℃,  जबलपुर में 39.6℃ , ग्वालियर में 42.2℃ तापमान दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले बुरी फंसी आदित्य रॉय कपूर की ओम: द बैटल विद इन’, आनन फानन में फिल्म के मेकर्स को करना पड़ा ये काम…

कई हिस्सों में आज होगी बारिश

देश के कई हिस्सों में आज बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार 15-16 जून तक चिलचिलाती धूप से बड़ी राहत मिलने की संभावना है।  हिमालयी क्षेत्र और आसपास के मैदानी इलाकों (पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान) में 15 जून तक छिटपुट वर्षा और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:  दिल को छू रही 777 चार्ली की कहानी, फिल्म देखकर दर्शक हुए इमोशनल, बोले – रक्षित शेट्टी का कोई जवाब नहीं..

और भी है बड़ी खबरें...