Actress Deepa Death: Deepa aka Pauline Jessica found dead

29 साल की फेमस अभिनेत्री ने कर ली खुदकुशी, बॉयफ्रेंड ने कर दिया था अपनाने से इंकार, डायरी में लिखी ये बातें

29 साल की फेमस अभिनेत्री ने कर ली खुदकुशी! Actress Deepa Death: Deepa aka Pauline Jessica found dead

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:55 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:55 pm IST

चेन्नईः Actress Deepa Death फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि अभिनेत्री दीपा का 29 साल में उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने खुदकुशी की है और उनकी लाश घर पर पंखे से लटकती मिली है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि अभिनेत्री दीपा का असली नाम पॉलीन जेसिका था, लेकिन उसे फिल्मी दुनिया में दीपा के नाम से जाना जाता था।

Read More: शिक्षकों के ट्रांसफर का शेड्यूल जारी, 30 सितंबर से कर सकेगें ऑनलाइन आवेदन, इस तारीख तक जारी होंगे आदेश 

Actress Deepa Death मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार शाम की है, जब पुलिस को एक्ट्रेस की खुदकुशी की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को एक्ट्रेस दीपा की लाश फंदे पर लटकती मिली थी। वहीं, पुलिस को मौके से दीपा की लिखी एक डायरी भी बरामद की है। डायरी में कथित तौर पर लिखा था, उसे यह जिंदगी पसंद नहीं हैं, क्योंकि उसका समर्थन करने वाला कोई नहीं है। नोट में यह भी लिखा है कि उसे किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार हो गया, जिसने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया और इसलिए वह अपना जीवन समाप्त करने जा रही है।

Read More: सभी शराब दुकान को बंद रखने का आदेश, इस दिन से अगले 48 घंटे तक नहीं मिलेगी शराब

डायरी में लिखी गई बातों के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी से पूछताछ कर रही है, लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो उनका कहना है कि दीपा खुदकुशी नहीं कर सकती, उसकी हत्या की गई है।

Read More: प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, मौका मिलते ही प्रेमिका का कर दिया ये हाल, हालत गंभीर, जानें मामला 

रिपोर्टों के अनुसार वह किसी से बहुत ज्यादा प्यार करती थी और अपने रिश्ते में आने वाले मुद्दों का सामना नहीं कर सकती थी, जिसके कारण आखिर में उन्होंने आत्महत्या करने जैसा का बड़ा कदम उठाया। माना जा रहा था कि लड़का उससे शादी नहीं करना चाहता था। हालांकि इस बिंदु पर अभी सारे तथ्य साफ नहीं हैं। गीतकार काबिलन की बेटी थूरिगई की मौत के बाद तमिल अभिनेत्री दीपा की मौत ने उद्योग को फिर से हिला कर रख दिया है।

Read More: गर्भवती महिला को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डालने का मामला, एक गिरफ्तार, फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी है आरोपी

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers