The young man could not tolerate cheating in love, as soon as he got a

प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, मौका मिलते ही प्रेमिका का कर दिया ये हाल, हालत गंभीर, जानें मामला

Murderous Attack on Girlfriend: प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाया युवक, मौका मिलते ही प्रेमिका का कर दिया ये हाल, the condition is serious

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 20, 2022/8:53 am IST

रायपुर। Murderous Attack on Girlfriend: राजधानी रायपुर के उरला इलाके में युवक ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर मोबाइल और दुपहिया लुटकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि प्यार में धोखा मिलने के बाद लोहे के सामान से प्रेमिका के सिर और पेट में वारकर फरार हो गया।

प्रदेश में लंपी वायरस का कहर जारी, पशु चिकित्सकों की टीम नियंत्रण के लिए उठा रही ऐसे कदम

Murderous Attack on Girlfriend: मिली जानकारी के अनुसार बता दे, कि आरोपी संजीत शाह भी शादीशुदा है और मूलतः असम का रहने वाला है।  पटना में अपने बच्चों और पत्नी के साथ रहता है, वहीं प्रेमिका से मिलने के लिए तीन माह से उरला में रहकर फैक्ट्री में काम करता था। वहीं घायल महिला भी शादीशुदा है और 8 साल की बच्ची की मां है, लेकिन अपने पति से अलग रहती है।

सिंधिया समर्थक भाजयुमो नेता का वीडियो वायरल, इस मामले में दर्ज हुआ FIR 

Murderous Attack on Girlfriend: जब पीड़िता ब्रेकअप करने पहुंची तो आरोपी ने प्रेमिका को सुनसान इलाके में लेजाकर हमला कर दिया। जिसके बाद वहां से गुजरने वालो ने पुलिस को खबर की, जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उरला थाना पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…