Actress Disha Patani Oops Moment: Video went viral on social media

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस दिशा पाटनी, दिख गया वो.. जो नहीं दिखना था, वायरल हुआ वीडियो

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस दिशा पाटनीः Actress Disha Patani Oops Moment: Video went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:46 pm IST

नई दिल्लीः Actress Disha Patani Oops Moment बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ऊप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ता है। हाल ही में दिशा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने क्रॉप टॉप पहना हुआ था और इस टॉप को वो ढंग से कैरी नहीं कर पाईं और दिशा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। सोशल मीडिया उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : ‘वो मेरा भूत था’… कांग्रेस की हालात पर बोले ज्योतिरादित्य 

Actress Disha Patani Oops Moment दिशा पाटनी ने एयरपोर्ट अपना कैजुअल बोल्ड लुक दिखाया। वो जल्दी में एयरपोर्ट जाती हुई दिखीं, लेकिन इस बीच वो कैमरे के सामने पोज देना नहीं भूलीं और यहीं पर उनसे चूक हो गई। दिशा पाटनी ने जब कैमरे के आगे पोज दिए तो उनकी ब्रा साफ झलक रही थी और बस फिर क्या था, ट्रोलर्स को मिल गया मौका एक्ट्रेस को ट्रोल करने का। हालांकि दिशा आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। आपको बता दें, कि दिशा पाटनी से पहले ऐसा ही मिलता-जुलता टॉप पूनम पांडे ने भी पहना था। पूनम ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना था। वो भी इस टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं और अब दिशा भी इसी तरह के टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं।

Read more : 8 बच्चों की मां और उम्र 38 साल, फिटनेस ऐसी कि 16 साल की लड़की भी शरमा जाए, तस्वीर वायरल 

वहीं दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आएंगी। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया अहम रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। इस फिल्म के अलावा दिशा पाटनी फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers