Actress Hansika Motwani To get married to sohail kathuria in jaipur

खूबसूरत अभिनेत्री हंसिका मोटवानी बनेंगी दुल्हनिया, इस मशहूर बिजनेसमैन से रचाने जा रहीं है शादी

Hansika Motwani Wedding Update: अभिनेत्री हंसिका मोटवानी अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:13 pm IST

Hansika Motwani Wedding Update: अभिनेत्री हंसिका मोटवानी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनके बारे में ये खबर आ रही थी कि वह 4 दिसंबर को शादी करने वाली हैं। हंसिका के दूल्हे को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे थे। खबरें ये थीं कि एक्ट्रेस अपने बिजनेस पार्टनर और दोस्त सोहेल कथुरिया से शादी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक हंसिका और सोहेल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

यहां होगी शादी

Hansika Motwani Wedding Update: हंसिका की वेडिंग बेहद रॉयल होने वाली है, जिसके लिए उन्होंने जयपुर का 450 साल पुराना किला फाइनल कर लिया है। खबरें हैं कि अभी से ही मुंडोता किले में हंसिका की शादी की सारी तैयारियां की जा रही हैं।

2 दिसंबर से शुरू होगी शादी की रस्में

Hansika Motwani Wedding Update: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका और सोहेल की वेडिंग बेहद शाही होने वाली है। जयपुर के पैलेस में 2 दिसंबर को सूफी नाइट, 3 दिसंबर को मेंहदी और संगीत और 4 दिसंबर को शादी के फंक्शन रखे गए हैं। इन सभी फंक्शन की तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी तक शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

कौन हैं हंसिका के लाइफ पार्टनर सोहेल?

Hansika Motwani Wedding Update: हंसिका के लाइफ पार्टनर को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के अनुसार उनका नाम सोहेल कथुरिया है और वो एक बिजनेसमैन हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। दोनों साल 2020 से एक इवेंट प्लानिंग कंपनी चला रहे हैं। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ, 2 सालों के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार दोनों शादी करने जा रहे हैं।

हंसिका का फिल्मी करियर

Hansika Motwani Wedding Update: वर्क फ्रंट की बात करें तो हंसिका जल्द ही तमिल मूवी राउडी बेबी नें नजर आएंगी। बता दें कि हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआती की थी। एक्ट्रेस ने शाका लाका बूम-बूम जैसे टीवी शोज से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। इतना ही नहीं उन्होंने कोई मिल गया फिल्म में भी बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया।

इसके बाद हंसिका सिंगर हिमेश रेशमिया के अपोजिट फिल्म आपका सुरूर में लीड रोल में दिखाई दीं। फिल्म में हंसिका को अचानक बड़े दिखने के कारण बुरी तरह से ट्रोल किया गया। बात दे अब हंसिका लंबे समय से साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं, उनकी फिल्मों को ऑडियंस बेहद पसंद करती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers