एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर समेत पिता बोनी कपूर और बहन की आई कोरोना रिपोर्ट, स्टाफ के पॉजिटिव होने पर हुए थे क्वारनंटीन | Actress Jahnavi Kapoor, including father Boney Kapoor and sister's Corona report, were quarantined when staff were positive

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर समेत पिता बोनी कपूर और बहन की आई कोरोना रिपोर्ट, स्टाफ के पॉजिटिव होने पर हुए थे क्वारनंटीन

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर समेत पिता बोनी कपूर और बहन की आई कोरोना रिपोर्ट, स्टाफ के पॉजिटिव होने पर हुए थे क्वारनंटीन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:37 am IST

मुंबई। फिल्ममेकर बोनी कपूर के घरेलू स्टाफ को पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, सुरक्षा की दृष्टि से बोनी कपूर, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर और उनके पूरे परिवार को होम क्वारनंटीन किया गया था। अब 2 हफ्ते पूरे होने के बाद बोनी कपूर ने ट्वीट करके फैन्स के साथ ये गुड न्यूज साझा की है कि उनके परिवार में सभी कोरोना टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की बहन को मिली रेप और जान से मारने की धमकी, कहा था- नहीं करती…

बोनी ने ट्वीट कर लिखा, “ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियां कोरोना निगेटिव पाई गई हैं। हमारे स्टाफ के तीन लोग जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, वो भी रिकवर कर चुके हैं और अब कोरोना निगेटिव हैं।”

ये भी पढ़ें: मशहूर फिल्ममेकर और स्क्रीनराइटर बासु चटर्जी का निधन, 93 साल की उम्र…

बोनी कपूर ने लिखा, “हमारा 14 दिनों का होम क्वारनटीन पीरियड भी खत्म हो चुका है और अब हम एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।” बोनी कपूर ने अपने इस ट्वीट में बीएमसी और मुंबई पुलिस को टैग किया है। उनके इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है और फैन्स ने कमेंट बॉक्स में अपने विचार लिखे हैं। बता दें कि बोनी के स्टाफ के शख्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके सभी फैन्स काफी चिंतित हो गए थे।

ये भी पढ़ें: बेहद पुराना है बॉलीवुड- क्रिकेट का नाता, पाक पीएम इमरान खान रहे हैं…

बता दें कि बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर डोमेस्टिक हेल्प देने वाले चरण साहू में कोरोना के लक्षण नजर आने के बाद उन्हें टेस्ट के लिए भेजा गया था और आइसोलेशन में रखा गया। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद बोनी ने सोसायटी अथॉरिटीज को सूचित किया जिन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी।

 
Flowers