यूपी चुनाव में उतरेंगी अभिनेत्री कंगना रनौत, बोली- ऐसे लोगों के लिए करूंगी प्रचार

हाल के दिनों में अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार करने की तैयारी कर रही हैं। इसकी घोषणा उन्होंने खुद शनिवार को वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद की है।

Edited By: , December 4, 2021 / 10:30 PM IST

लखनऊ। हाल के दिनों में अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार करने की तैयारी कर रही हैं। इसकी घोषणा उन्होंने खुद शनिवार को वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद की है।

कंगना ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रवादी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगीं। किस पार्टी के लिए वो वोट मांगेगीं इसकी बात उन्होंने सीधे ना करके कहा- जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं, जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उन्हीं के लिए कैंपेन करूंगी”।

read more: दुनिया की सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर का निधन, 110 साल की उम्र में इलीन ऐश ने तोड़ा दम

कंगना के पिछले बयानों को देखें तो ऐसा लग रहा है जैसे वो बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी। हालांकि बीजेपी की तरफ से कंगना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आगे पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने विरोध को लेकर कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है, उनको तो तकलीफ होगी ही। जो लोग सच्चे हैं, बहादुर हैं, देशभक्त हैं, जो राष्ट्र के हित में बात करते हैं, उन लोगों को मेरी सारी बातें सही लगेगी और कुछ भी गलत नहीं लगेगा।

शुक्रवार को पंजाब में किसानों द्वारा घेरे जाने और माफी मांगने के सवाल पर कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी माफी नहीं मांगी है। कंगना ने कहा- माफी मैं किसलिए मांगू, किसानों के हित में बात करने के लिए माफी मांगू? मुझे दिखा दे कोई ऐसा वीडियो जहां मैंने माफी मांगी हो”।

read more: Chhattisgarhi News : दिनभर की खास खबरें छत्तीसगढ़ी में | हमर बानी हमर गोठ | 04 December 2021

बता दें कि शुक्रवार को कंगना के किसान आंदोलन को लेकर दिए गए विवादित बयानों के कारण उन्हें पंजाब में किसानों ने घेर लिया था। कंगना की गाड़ी को घेरकर किसानों ने जमकर नारेबाजी की थी। कंगना ने खुद वीडियो पोस्ट कर प्रदर्शनकारियों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। किसान इस दौरान कंगना से माफी मांगने की मांग कर रहे थे।

हालांकि बाद में कंगना गाड़ी से निकलकर बाहर आईं और कहा गया कि माफी मांगने के बाद उन्हें वहां से किसानों ने जाने दिया। इस घटना के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो हुए थे। अब कंगना की तरफ से कहा जा रहा है कि उन्होंने किसानों से माफी नहीं मांगी है।