Actress Katrina kaif Big Disclosure regarding to Suhagrat

सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ का बड़ा खुलासा, बोलीं- जरूरी नहीं कि रात ही हो, दिन भी…

सुहागरात को लेकर कैटरीना कैफ का बड़ा खुलासा : Actress Katrina kaif Big Disclosure regarding to Suhagrat on koffee With Karan show

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:36 am IST

नई दिल्ली : Actress Katrina kaif Big Disclosure कॉफी विद करण सीजन 7 खूब पॉपुलर हो रहा है। इसकी वजह है कि करण जौहर के सामने कॉफी काउज पर हर हफ्ते एक से बढ़कर एक एक्‍टर और एक्‍ट्रेस नजर आ रहे हैं। जो अपनी प्रोफेशलन और पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे करके फैंस को हैरान कर रहे हैं। इसी कड़ी में कॉफ़ी विद करण के दसवें एपिसोड में सुपरस्टार कैटरीना कैफ अपने को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर पहुंचीं, जहां उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा गया। इस दौरान कैटरीना सुहागरात पर बात करती हुई नजर आयीं। इस पूरे माजरे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more : राजधानी में अब अखबारों में पोहा-समोसा लपेटकर नहीं दे पाएंगे दुकानदार, जिला फूड सेफ्टी डिपार्टमेंट ने लगाई रोक 

Actress Katrina kaif Big Disclosure बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ सुहागरात की चर्चा कॉफी विद करण के काउच पर ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। हाल ही में जहां आलिया भट्ट ने सुहागरात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं कैटरीना कैफ ने शादी के बाद थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया। कैटरीना ने कहा, “हमेशा सुहागरात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है”। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहागरात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

Read more :  शिवराज कैबिनेट की बैठक कल, कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर 

कैटरीना कैफ का यह वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे सुहागरात के कॉन्सेप्ट को ओवररेटेड बता रही हैं। कैटरीना वीडियो में कहती हुई देखी जा सकती हैं, “सुहागरात ही क्यों। ये सुहाग दिन भी तो सकता है”। कैटरीना ने कहा कि शादी के बाद कपल इतना थक जाता है कि सुहागरात जैसा कॉन्सेप्ट मिथ ही लगता है। गौरतलब है कि बीते दिनों जब आलिया भट्ट कॉफ़ी विद करण में आई थीं तो उन्होंने भी सुहागरात को मिथ ही बताया था।

 

 
Flowers