मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस पूनम पांडे! ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने FIR दर्ज करने पुलिस को लिखा पत्र |

मुश्किल में फंसी एक्ट्रेस पूनम पांडे! ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने FIR दर्ज करने पुलिस को लिखा पत्र

Actress Poonam Pandey :दरअसल, बीते दिन पूनम पाण्डेय ने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी जिसके बाद लोग उन्हे श्रद्धांजलि देने लग गए थे। यह खबर मीडिया के जरिए पूरे देश में सनसनी बनकर फैल गई थी ।

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 07:04 PM IST, Published Date : February 3, 2024/7:03 pm IST

FIR against Actress Poonam Pandey : मुंबई। एक्ट्रेस पूनम पाण्डेय के खिलाफ अब फिल्म जगत के लोग सक्रिय हो गए हैं, ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मॉडल पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को पत्र लिखा है।

दरअसल, बीते दिन पूनम पाण्डेय ने अपनी मौत की अफवाह उड़ाई थी जिसके बाद लोग उन्हे श्रद्धांजलि देने लग गए थे। यह खबर मीडिया के जरिए पूरे देश में सनसनी बनकर फैल गई थी । लेकिन कुछ घंटों के बाद जब लोग यह जानने लगे कि आखिर पूनम पाण्डेय का शव कहां है तो फिर हकीकत सामने आने लगी और लोगों को उनकी मौत पर शक होने लगा।

आखिरकार बाद में पूनम पाण्डेय को सामने आना पड़ा और उन्होंने छमा भी मांगी लेकिन उन्होंने ऐसा करने के पीछे एक बड़ा कारण भी बताया कि वे सर्वाइकल कैंसर को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाना चाह रही थी, क्योंकि देश के लोग सर्वाइकल कैंसर को लेकर बातें नहीं कर रहे हैं। जिसके बाद से लोग एक्ट्रेस की काफी आलोचना कर रहे हैं।

read more:  Mahtari Vandan Yojana: छत्तीसगढ़ में 1 मार्च से लागू होगी महतारी वंदन योजना, इन महिलाओं को मिलेगा योजना का लाभ 

read more:  जब योगी के सामने मुस्लिम युवक ने गाकर सुनाई रामचरितमानस, गदगद हो उठे CM ने थपथपाई पीठ…वीडियो वायरल