Rashmika Mandanna was about to Die

Rashmika Mandanna : मरते-मरते बची एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, वीडियो शेयर कर सुनाई पूरी डर भरी कहानी, जानें क्या हुआ था ऐसा..

इस दौरान तकनीकी खराबी के कारण विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।!Rashmika Mandanna becomes victim of accident in flight

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 06:45 PM IST, Published Date : February 18, 2024/6:45 pm IST

Rashmika Mandanna becomes victim of accident in flight : बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में अपने जलवा बिखेर चुकी रश्मिका मंदाना एयर विस्‍तारा की फ्लाइट में सफर कर रही थीं। इस दौरान तकनीकी खराबी के कारण विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। यह घटना तब हुई, जब रश्मिका मंदाना मुंबई से हैदराबाद जा रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो मौत से बच गईं। हालांकि जिस फ्लाइट से वो जा रही थीं उसके स्पोक्स पर्सन का कुछ और ही कहना है। पायलट के मुताबिक इतना कुछ नहीं था जितना कि रश्मिका ने जताया। लेकिन हां फ्लाइट में कुछ दिक्कत जरूर थी, जिसे समय रहते चेक कर लिया गया।

read more : Ghulam Nabi Azad On Kamalnath : कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों पर बोले गुलाम नबी आजाद, बोले- ‘इस तरह भागने पर मजबूर ना करें’ 

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस रश्मिका ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस श्रद्धा दास भी नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए रश्मिका ने लिखा, ‘सिर्फ आपको बताने के लिए.. कुछ इस तरह आज हम मौत से बचे।’ इस तस्वीर में रश्मिका और श्रद्धा अपने पैरों से फ्लाइट के फुटबोर्ड को जोर से दबाए नजर आ रही हैं।

 

जानकारी के लिए बता दें कि फ्लाइट को फिर से उड़ान भरने के लिए पहले उस प्लेन की जरूरी जांच की गई। इस बीच, एक वैकल्पिक एयरक्राफ्ट की व्यवस्था की गई, जो हैदराबाद जाने के लिए कुछ ही देर बाद रवाना हो गया।

बता दें कि रश्मिका मंदाना अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म “पुष्पा 2: द रूल” की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। वह अल्लू अर्जुन के साथ श्रीवल्ली के अपने किरदार को फिर से निभाएंगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्‍म, “पुष्पा: द राइज़” ने 2021 में रिलीज़ होने पर ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल किया।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp