एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बदल दी WhatsApp DP, सुशांत सिंह राजपूत के घर को बताया था हॉन्टेड | Actress Riya Chakraborty changed WhatsApp DP Sushant Singh Rajput's house was told

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बदल दी WhatsApp DP, सुशांत सिंह राजपूत के घर को बताया था हॉन्टेड

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बदल दी WhatsApp DP, सुशांत सिंह राजपूत के घर को बताया था हॉन्टेड

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:00 am IST

मुंबई। हाल ही में आत्महत्या करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के रिलीज होने की तारीख आ गई है। यह फिल्म मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी थी जिसे 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- अगल-बगल के दो जिलों में मिले 111 कोविड-19 मरीज, थाना प्रभारी समेत तीन पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े लोगों की उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है। किसी समय सुशांत के बेहद करीब रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपना व्हाट्सऐप डीपी बदल लिया है। उन्होंने अपने इस डीपी में सुशांत के साथ अपनी थ्रो बैक तस्वीर लगाई है, इस पिक में सुशांत हंसते-खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद से रिया ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक भी पोस्ट नहीं किया है, लेकिन उन्होंने अपना व्हाट्सऐप डीपी बदलकर अपने फैंस को यह जरूर बता दिया है कि वह अब भी सुशांत को काफी मिस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- इस बेहद फेमस बॉलीवुड कलाकार के बेटे की कार का हुआ एक्सीडेंट, घटनास्…

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में जांच अधिकारियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से कई घंटों तक पूछताछ की थी। इस दौरान रिया ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा का पहले वाला घर हॉन्टेड था, उन्होंने पुलिस को बताया था कि हम जब वहां रह रहे थे तो मुझे ऐसा अहसास होता था और इसलिए सुशांत भी थोड़ा परेशान रहते थे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत पहले बांद्रा में कैपरी हाइट्स में रह रहे थे।अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद अभिनेता उस अपार्टमेंट में चले गए थे।