Actress Shweta Sharma open sweater button, Shweta Sharma Bold Photo

हाड़ कंपा देने वाली ठंड में इस एक्ट्रेस ने खोल दी स्वेटर के बटन, बोल्ड हुस्न देखकर फैंस हुए मदहोश

हाड़ कंपा देने वाली ठंड में इस एक्ट्रेस ने खोल दी स्वेटर के बटन: Actress Shweta Sharma open sweater button, Shweta Sharma Bold Photo

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 05:15 PM IST, Published Date : December 25, 2022/5:15 pm IST

Actress Shweta Sharma open sweater button भोजपुरी सिनेमा के कलाकरों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता है। भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है। कम समय में दर्शकों के बीच अपनी हॉट अदाओं से हंगामा मचाने वाली श्वेता शर्मा अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन इस बार तो उनकी बोल्डनेस ने सारी हदें पार कर दी हैं। दिसंबर की हाड कंपा देने वाली सर्दी में श्वेता शर्मा ने स्वेटर खोलकर ऐसा पोज दिया है जिसने नेटीजन्स को जून वाली गर्मी का अहसास करा दिया है।

Read More : ब्रेकअप के चलते तुनिशा ने लगाया मौत को गले, केस की FIR कॉपी ने खोले कई राज 

Actress Shweta Sharma open sweater button श्वेता शर्मा लेटेस्ट फोटोज में नीले रंग का स्वेटर पहने दिखाई दे रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने स्वेटर के बटन खोलकर बेबाकी से अपनी रंगीन ब्रा फ्लॉन्ट की है। इतना ही नहीं श्वेता शर्मा झुक-झुककर अपनी क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। श्वेता शर्मा की बेबाकी और बोल्ड अंदाज के कारण फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद के नाम से भी बुलाते हैं। श्वेता शर्मा का इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज की खान है।

Read More : लड़कों की लड़ाई में कुद गईं लड़कियां, बीच सड़क पर फाड़ डाले एक दूसरे के कपड़े, किसी ने वायरल कर दिया वीडियो

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस आए दिन अपनी सेक्सी फोटोज से फैंस को इंप्रेस करती नजर आती हैं। बता दें, श्वेता शर्मा एक बेहतरीन डांसर भी हैं, वह अपने डांस की वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। श्वेता शर्मा ने भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के साथ गजब करईहा नाम के एक वीडियो एल्बम से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस गाने के बाद श्वेता शर्मा भोजपुरी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम बन गई हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

 
Flowers