अभिनेत्री सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर, अनिल कपूर की दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर हो रही वायरल | Actress Sonam Kapoor trolls, Anil Kapoor's picture with Dawood Ibrahim getting viral

अभिनेत्री सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर, अनिल कपूर की दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर हो रही वायरल

अभिनेत्री सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर, अनिल कपूर की दाऊद इब्राहिम के साथ तस्वीर हो रही वायरल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:16 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:16 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर शाहीन बाग के संबंध में पोस्ट करना काफी भारी पड़ गया, ​इसके बाद से वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। सोनम के पिता अनिल कपूर की दाऊद इब्राहिम के साथ खड़े एक तस्वीर वायरल हो रही है, इसी पर सोनम से जवाब मांगा जा रहा है। एक यूजर्स ने ये तक लिख दिया कि पिता बम फोड़ने वालों के साथ और बेटी देश तोड़ने वालों के साथ है।

ये भी पढ़ें:शाहरुख खान से जुड़ी कंपनियों पर ईडी का छापा, फ्लैट-जमीन सहित 70 करोड़ की संपत…

दरअसल, शाहीन बाग में हुई फायरिंग की घटना पर सोनम कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी, सोनम ने ट्वीट किया था कि ‘यह ऐसी चीज है, जिसके बारे में मैंने नहीं सोचा था कि भारत में ऐसा होगा, इस खतरनाक विभाजनकारी राजनीति को रोकें, यह नफरत फैला रही है। अगर आप खुद को हिंदू मानते हैं तो समझ लें कि कोई भी चीज धर्म और कर्म पर आधारित होती है, यह घटना इन दोनों में से नहीं है।

ये भी पढ़ें: अदनान सामी को पद्मश्री दिए जाने का स्वरा भास्कर ने जताया विरोध, बोल…

इसी ट्वीट के बाद यूजर्स सोनम को ट्रोल कर रहे हैं। सोनम के ट्वीट के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके पिता अनिल कपूर की एक पुरानी तस्वीर साझा कर दी, जिसमें वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ दिख रहे हैं, इस यूजर ने लिखा- जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं, कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ?

ये भी पढ़ें: संक्रमण की चपेट में आए बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर, दिल्ली के अस्पताल मे…

इसी तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किए, योगेश ने लिखा कि ‘बाप के ही कदम पर चल रही है, पिता बम फोड़ने वालों के साथ और बेटी देश तोड़ने वालों के साथ’। धनंजय नाम के यूजर ने लिखा कि पहले लोग जानते थे आजकल लोग बोलते हैं, अंडरवर्ल्ड का पैसा कुछ गिनेचुने लोग खाते हैं, हमारी फिल्म इंडस्ट्री में पता नहीं आतंकवादियों के खिलाफ कुछ बोल दें तो बुरा क्यों लगता है। एक यूजर ने तो यह आरोप लगा दिया कि फिल्में मिले, इसके लिए चमचागिरी कर रही हैं।