Sushmita Sen suffers heart attack

अभिनेत्री सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, डॉक्टरों ने की ऐंजियोप्लास्टी, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Sushmita Sen had a heart attack : सुष्मिता सेन अपने फैन्स को धड़कने बढ़ाने वाली खबर दी है। कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। यह जानकारी

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2023 / 05:06 PM IST, Published Date : March 2, 2023/5:06 pm IST

मुंबई : Sushmita Sen suffers heart attack : सुष्मिता सेन अपने फैन्स को धड़कने बढ़ाने वाली खबर दी है। कुछ दिन पहले उन्हें हार्ट अटैक आया था। यह जानकारी आज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी। सुष्मिता ने लिखा है कि उनकी ऐंजियोप्लास्टी हो चुकी है। उन्होंने अपने चाहने वालों हेल्थ अपडेट दिया है और इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि वह एकदम ठीक हैं और जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हैं। उनके पोस्ट को देखकर कई लोग शॉक्ट हैं और उनकी लंबी उम्र की दुआएं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : संविदा-अनियमित कर्मचारियों का होगा नियमितीकरण, सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा ने दिया जवाब

कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया- मेरा दिल बड़ा है

Sushmita Sen suffers heart attack :  उन्होंने पोस्ट में लिखा है, अपना दिल खुश और हिम्मत से भरा रखो और यह तुम्हारा साथ तब देगा जब तुम्हें इसके साथ की सबसे ज्यादा जरूरत होगी शोना, ये ज्ञान की बातें मेरे पिता ने कही थीं। मुझे कुछ दिन पहले हार्टअटैक आया था। ऐंजियोप्लास्टी हो गई है…स्टेंट लग गया है और सबसे खास बात, मेरे कार्डियोलॉजिस्ट ने बताया है कि मेरा दिल बड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह भी पढ़ें : Honda City 2023 : बजार में धूम मचाने आई नई Honda City, ADAS के साथ साथ मिलेंगे ये फीचर्स, कीमत है मात्र इतनी 

लोगों को कहा शुक्रिया

Sushmita Sen suffers heart attack :  कई लोगों का शुक्रिया जिन्होंने समय पर मदद की और सही कदम उठाया, यह मैं दूसरे पोस्ट में बताऊंगी। यह पोस्ट सिर्फ अपने वेलविशर्स और चाहने वालों यह खुशखबरी देने के लिए कि सब ठीक है और मैं कुछ जिंदगी जीने के लिए फिर से तैयार हूं।

यह भी पढ़ें : क्या अल्लू अर्जुन और राम चरण भाई हैं ? जाने पूरी सच्चाई… 

फैंस ने कही ये बात

Sushmita Sen suffers heart attack :  गौहर खान ने सुष्मिता के पोस्ट पर लिखा है, आप कीमती हैं, बेहतर महसूस करें और पहले से भी मजबूत। सोनल चौहान ने लिखा है, आपको प्यार और शक्ति भेजती हूं। सोफी चौधरी ने लिखा है, ओएमजी, आपको प्यार… मैं जानती हूं आप और आपका दिल अब पहले से भी मजबूत होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें