टीवी शो 'अनुपमा' में अहम रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस का निधन, टीवी जगत में फैला शोक | The actress who played an important role in the TV show 'Anupama' dies, mourning spread in the TV world

टीवी शो ‘अनुपमा’ में अहम रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस का निधन, टीवी जगत में फैला शोक

टीवी शो 'अनुपमा' में अहम रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस का निधन, टीवी जगत में फैला शोक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:30 pm IST

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली की मां का रोल निभाने वाली ऐक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कोरोना हुआ था। 21 नवंबर को मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल मे उन्होंने आखिरी सांस ली। माधवी को सीरियल ‘कहीं तो होगा’ के लिए भी जाना जाता है। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर मेसेज पोस्ट करके उनको श्रद्धांजलि दी। माधवी की उम्र 58 साल थी। उनकी दोस्त नीलू कोहली ने भी माधवी के लिए इमोशनल मेसेज शेयर किया है।

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !

read more: एयरटेल ने प्रीपेड पेशकश के लिए 20-25 प्रतिशत तक टैरिफ बढ़ाने की घोषणा की
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना के बाद माधवी की हालत गंभीर थी। रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, बहुत कुछ अनकहा रह गया। सद्गति माधवीजी। माधवी ने अनुपमा सीरियल में पहले अनुपमा की मां का रोल निभाया था। बाद में उनकी जगह सविता प्रभुने को ले लिया गया।

read more: Hina Khan Photos: रेड ड्रेस में Hina Khan की इन कातिलाना अदाओं ने फैन्स को बनाया दीवाना, देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें
माधवी की दोस्त नीलू कोहली ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्ती नहीं… मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर चली गई। दिल टूट गया है, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नहीं थी। Damn Covid। काश जब तुमने मेरे मेसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता ही सकती हूं। माधवी को एकता कपूर के सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में सूजल की मां के रोल से लोकप्रियता मिली थी। वह कोई अपना सा, कहीं तो होगा, ऐसा कभी सोचा ना था जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी थीं।

टीवी शो ‘अनुपमा’ की बहू ‘किंजल’ का बोल्ड अंदाज, बाथरूम में नहाते हुए ब्लैक ब्रालेट में शेयर की तस्वीर …देखें