Adipurush became India's costliest film

आदिपुरुष बनी भारत की सबसे महंगी फिल्म, हिट होने के लिए करनी होगी KGF 2 जैसी कमाई…

आदिपुरुष बनी भारत की सबसे महंगी फिल्म : Adipurush became India's costliest film, to be a hit it will have to earn like KGF 2...

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : June 1, 2023/5:05 pm IST

मुंबई । बाहुबली प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास प्रभु श्रीराम और कृति सैनन मां सीता के रोल में दिखाई देगी। वहीं सैफ अली खान फिल्म में रावण का रोल प्ले कर रहे है। आदिपुरष फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। इस फिल्म में रावण और भगवान हनुमान को जिस तरह से लुक दिया गया है। उससे फैंस काफी ज्यादा नाराज है लेकिन फिल्म के ट्रेलर और गानों ने आदिपुरुष के प्रति पॉजेटिव बज तो तैयार किया है।

read more : 10 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म,  मामले में कोर्ट ने सुनाई ये सजा, लगाया जुर्माना भी 

अगर फिल्म की कहानी दर्शकों को दिल को छू गई तो इस फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता। बाकि फिल्म का बजट 600 करोड़ के आस पास का बताया जा रहा है। आदिपुरुष को इंडिया में हिट का टैग लेने के लिए कम से कम 750 करोड़ का नेट कलेक्शन करना होगा। एक बार फिल्म को पॉजेटिव रिस्पांस मिल गया तो बात बन जाएगी लेकिन रावण के लुक को पहले जैसा ही रखा गया तो मामला हाथ से निकल सकता है। प्रभु श्री राम के रोल में प्रभास के पास इतिहास रचने का मौका है।

read more : अब 10वीं के छात्रों को नहीं याद करना होगा पीरियोडिक टेबल, किताबों से हटाया गया ये चैप्टर, जानें क्या है वजह 

 
Flowers