Bahubali Prabhas created history, the first actor of South cinema to do

‘बाहुबली प्रभास’ ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले साउथ सिनेमा के पहले अभिनेता…

'बाहुबली प्रभास' ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले साउथ सिनेमा के पहले अभिनेता : Bahubali Prabhas created history, the first actor of South cinema to do such a feat...

Edited By: , December 4, 2022 / 05:28 AM IST

मुंबई। बाहुबली प्रभास अक्सर सुर्खियों में रहते है। उनके चाहने वाले उनसी जुड़ी एक एक खबर के लिए बेताब रहते है। बीते दिनों एक्टर की नई फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ। जिसे फैंस की तरफ से भी मिक्स रिस्पांस मिला। इसके बावजूद आदिपुरुष को लेकर मार्केट में काफी हाइप है। इसके मेकर्स इसे हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। आदिपुरुष के मेकर्स फिल्म को सुपरहिट कराने के लिए नए नए तरीके से फिल्म का प्रचार प्रसार कर रहे है।

यह भी पढे़ :  मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में अचानक आई बाढ़, 7 की मौत, कई लापता

दशहरा के अवसर पर, अभिनेता प्रभास, जो रामायण से प्रेरित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में अभिनय कर रहे हैं, ने दिल्ली की सबसे बड़ी रामलीला में भाग लिया, जिसका आयोजन ऐतिहासिक लाल किले के मैदान में प्रतिवर्ष आयोजित किया जाता है, जहाँ उन्हें रावण दहन करने का सम्मान दिया गया था। उत्सव के लिए, जो लव कुश रामलीला समिति ने आयोजित किया, प्रभास अपने ‘आदिपुरुष’ निर्देशक ओम राउत और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ उपस्थित थे। दशहरे के अवसर पर रामलीला मैदान में रावण दहन करने वाले प्रभास साउथ के पहले एक्टर है। उनसे पहले किसी भी साउथ इंडियन एक्टर ने ऐसा नहीं किया है।

यह भी पढे़ :  शादी के बंधन में बंधेंगे बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर, आधी रात किया ऐलान 

रामलीला के आयोजकों द्वारा अखिल भारतीय स्टार को फूलों और दुपट्टे से सम्मानित करने के बाद, प्रभास ने अपने हाथ में एक गदा धारण की, जिसे उन्होंने वहां मौजूद लोगों से जोर से जयकारा लगाया। जैसे ही रावण दहन मुहूर्त निकट आया, प्रभास ने धनुष और बाण लिया और अपने भीतर के भगवान राम को गोली मारने के लिए निर्देशित किया, जिससे दशहरे पर रामलीला के अंतिम कार्य रावण दहन की शुरुआत हुई।