Gauhar Khan is going to be a mother

आलिया भट्ट के बाद बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनने वाली है मां, इस अनोखे अंदाज में फैंस के साथ शेयर की गुड न्यूज

After Alia Bhatt, this beautiful actress of Bollywood is going to become mother: 39 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं अभिनेत्री

Edited By :   Modified Date:  December 21, 2022 / 01:51 PM IST, Published Date : December 21, 2022/1:51 pm IST

Gauhar Khan is going to be a mother : मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही मां बनने जा रही है। हाल ही में इस खुशखबरी को एक्ट्रेस ने एक अनोखे अंदाज़ में फैंस के साथ शेयर किया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ महीने तक जैद दरबार को डेट किया। जिसके बाद दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी कर ली। वहीं, अब शादी के दो साल बाद दोनों जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत इस दुनिया में करने वाले हैं। जिसको लेकर कपल काफी एक्ससीटेटेड है।

यह भी पढ़े : Aabha Paul Hot Video: XXX, गंदी बात और कामसूत्र 3डी की बोल्ड एक्ट्रेस आभा पॉल का हॉट वीडियो वायरल, फैंस ने कही ये बात …देखें

इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर फैंस को दी खशखबरी

Gauhar Khan is going to be a mother : इस खुशखबरी को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’ वीडियो में गौहर और जैद दोनों की कार्टून के फॉर्म में एक बाइक पर सवार हैं। इसके बाद लिखा आता है जब जी की मुलाकात जेड हुई तो हम एक से दो हुए और अब जल्द तीन होने वाले हैं। इतने ही बाइक के साथ वाली सीट जुड़ जाती है, जिस पर टेडी बियर बैठा नजर आता है। गौहर से इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही फैंस और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े :उर्फी ने पब्लिक प्लेस में पहना इतना रिवीलिंग ड्रेस, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, अब…

39 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं गौहर खान

Gauhar Khan is going to be a mother : आलिया भट्ट, सोनम कपूर, बिपाशा बासु और देबिना बनर्जी के बाद अब एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। 39 साल की उम्र में एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है। जिसको लेकर अभिनेत्री काफी खुश है। गौहर खान और जैद दरबार की खुशियों के लिए फिल्म और टीवी जगत के तमाम लोगों ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी है। गौहर के फैंस भी काफी खुश हैं और उनकी व उनके आने वाले बच्चे के स्वास्थ के लिए कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : जेल में बिताए गए दिनों को याद करके रो पड़े बोरिस बेकर

2 साल पहले की थी शादी

Gauhar Khan is going to be a mother : बता दें कि गौहर खान के पति जैद दरबार, मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे हैं। गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी। जैद, गौहर खान से 6 साल छोटे हैं। दोनों की शादी के वक्त गौहर को उम्र के फासले को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। कहा जा रहा था कि जैद अपनी पत्नी से 12 साल छोटे हैं। जिसको लेकर जैद ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। बता दें कि जैद दरबार और गौहर खान की उम्र में केवल 6 साल का ही अंतर है।