लॉकडाउन बढ़ाने के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, बोले 'शुक्र है इस बार बचकाने टास्क से बच गए' | After increasing the lockdown, Bollywood producers tightened up

लॉकडाउन बढ़ाने के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, बोले ‘शुक्र है इस बार बचकाने टास्क से बच गए’

लॉकडाउन बढ़ाने के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज, बोले 'शुक्र है इस बार बचकाने टास्क से बच गए'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:12 pm IST

नई दिल्ली। देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने एक ट्वीट किया है, इसमें उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आज कहा था कि ”साथियों, सारे सुझावों को ध्यान में रखते हुए यह तय किया गया है कि भारत में लॉकडाउन को अब 3 मई तक और बढ़ाना पड़ेगा। यानी 3 मई तक हम सभी को, हर देशवासी को लॉकडाउन में ही रहना होगा।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा- PM मोदी ने बहु…

जिसके बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “जाहिर है, व्यापक आर्थिक संकट के बारे में कुछ नहीं कहा, बस वहीं झूठ, दर्शन, निर्देश, उपदेश और प्रचार, शुक्र है, इस बार हम बचकाने टास्क से बच गए।”

ये भी पढ़ें: सीता हरण का दृश्य देख भावुक हो गए ‘रावण’ ने जोड़ लिए अपने हाथ.. वीड…

बता दें इससे पहले पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान ताली-थाली बजाने और बाद में दीया जलाने का टास्क लोगों को दिया था। आज पीएम ने कहा कि इस दौरान हमें अनुशासन का उसी तरह पालन करना है, जैसे हम करते आ रहे हैं, मेरी सभी देशवासियों से ये प्रार्थना है कि अब कोरोना को हमें किसी भी कीमत पर नए क्षेत्रों में फैलने नहीं देना है। पीएम ने कहा कि स्थानीय स्तर पर अब एक भी मरीज बढ़ता है तो ये हमारे लिए चिंता का विषय होना चाहिए, इसलिए हमें Hotspots को लेकर बहुत ज्यादा सतर्कता बरतनी होगी।”

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के गाने पर जाह्नवी कपूर ने किया लाजवाब डांस, लॉकडाउन म…