लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा- PM मोदी ने बहुत सही फैसला लिया | Kangana sister Rangoli expressed happiness on tweeting lockdown, saying- PM Modi took very right decision

लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा- PM मोदी ने बहुत सही फैसला लिया

लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर कंगना की बहन ने ट्वीट कर जताई खुशी, कहा- PM मोदी ने बहुत सही फैसला लिया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:26 am IST

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित किया। पीएम ने कोरोना पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन की 3 मई तक आगे बढ़ाया है। पीएम ने अपने संबोधन के दौरान अगले एक सप्ताह में कोरोना के खिलाफ लड़ाई को और ज्यादा कड़ाई लाने की बात की है।

Read More News:सीता हरण का दृश्य देख भावुक हो गए ‘रावण’ ने जोड़ लिए अपने हा

हालांकि पीएम ने यह भी कहा कि 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों में छूट की अनुमति दी जा सकती है। पीएम मोदी के इस फैसले पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी के फैसले का स्वागत करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Read More News: यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल र

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा, पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाया है। मुझे इसकी खुशी है। उन्होंने कहा है कि जिन राज्यों में ये वायरस फैलेगा वो बंद ही रहेंगे और जो राज्य कोरोना से मुक्त होंगे, उन्हें ऑपरेट करने की इजाजत दी जाएगी। ये अच्छा है। जो करेगा वो भरेगा। लेकिन उनकी स्पीच काफी छोटी थी। काश मोदी जी हमें अपनी बातों से और ज्यादा प्रेरित करते।

Read More News : लॉक डाउन के बीच 17 पुलिसकर्मियों का ACB-EOW में तबादला, गृह