After Raveena Tandon and Juhi Chawla, this actress left the big screen

रवीना टंडन और जूही चावला के बाद इस अभिनेत्री ने छोड़ा बड़े पर्दे का साथ, इस वेब सीरीज के जरिए करेंगी OTT में डेब्यू

After Raveena Tandon and Juhi Chawla, this actress left the big screen, will debut in OTT through this web series

Edited By: , October 4, 2022 / 06:22 PM IST

Urmila Matondkar web series tiwari first look out: मुंबई ; बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर लंबे वक़्त के बाद फिर से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरे के लिए तैयार है। उर्मिला ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उर्मिला के एक्टिंग और ख़ूबसूरती के दीवाने हर तरफ है। 18 साल के बाद उर्मिला दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग वेब सीरीज ” तिवारी ” का फर्स्ट लुक सामने आया। जिसमे एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही यह भी अंदाज लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े;Ayodhya कैंट के नाम से जाना जाएगा Faizabad रेलवे स्टेशन, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दी मंजूरी

वेब सीरीज को लेकर एक्ट्रेस ने पोस्ट किया शेयर

Urmila Matondkar web series tiwari first look out; इसके साथ ही उर्मिला ने अपनी डेब्यू वेब सीरीज की अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं वेब सीरीज तिवारी से अपनी वापसी और डिजिटल डेब्यू का पहला लुक साझा करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। आप सभी के सपोर्ट से यह मुमकिन हो पाया है। यह पहले से ज्यादा अधिक चुनौतीपूर्ण वापसी का वादा रहा है। उम्मीद है कि आप सभी को यह सीरीज रोमांचक लगेगी। मेरी नई जर्नी की शुरुआत के लिए आप सभी के साथ, प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।’

यह भी पढ़े; सीरियाई लोगों के स्वागत को लेकर मर्केल ने संरा शरणार्थी एजेंसी का पुरस्कार जीता

18 साल के बाद फिल्मों में वापसी करेंगी एक्ट्रेस

Urmila Matondkar web series tiwari first look out; एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने 1980 से 2004 तक फिल्मों में सक्रिय रहीं। इस दौरान उर्मिला ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। जैसे कि “रंगीला,” “जुदाई,” “दाउद,” “सत्या,” “प्यार तूने क्या किया,” “एक हसीना थी,” और “कौन” जैसी फिल्मों में अभिनय करके बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हुई इसके बाद एक्ट्रेस को काम कम होता गया और वह धीरे-धीरे सुर्खियों से पीछे हट गईं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2019 में, कांग्रेस में शामिल हो गईं। लेकिन अब दोबारा एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का तड़का फिल्मों में लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है।