shehnaaz gill songs promotion

Salman Khan के अंदाज में शहनाज गिल ने किया गाने का प्रमोशन, खुद बिल्ली बन गई एक्ट्रेस

shehnaaz gill songs promotion: वहीं अब शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की फोटो शेयर की है। पोस्ट में एक्ट्रेस खुद ही बिल्ली बन गई हैं। तस्वीर में शहनाज ने चेहरे पर बिल्ली का मास्क लगाया है और साथ ही बिल्ली के प्रिंट वाली शर्ट पहनी है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 11:47 PM IST, Published Date : February 28, 2023/11:46 pm IST

shehnaaz gill songs promotion

नई दिल्ली। सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर पिछले कुछ दिनों से अपडेट शेयर कर रहे हैं। फिल्म के टीजर के बाद उन्होंने पहला गाना नइयो लगदा रिलीज किया था। अब भाईजान जल्द किसी का भाई किसी की जान का दूसरा गाना रिलीज करने जा रहे हैं।

अभिनेता सलमान खान ने बीते दिन बिल्लियों का एक वीडियो शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के गाने बिल्ली-बिल्ली के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया था। अब फिल्म की एक्ट्रेस शहनाज गिल गाने के प्रमोशन के लिए सलमान खान से भी एक कदम आगे निकल गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वहीं अब शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की फोटो शेयर की है। पोस्ट में एक्ट्रेस खुद ही बिल्ली बन गई हैं। तस्वीर में शहनाज ने चेहरे पर बिल्ली का मास्क लगाया है और साथ ही बिल्ली के प्रिंट वाली शर्ट पहनी है। अपनी इस क्यूट फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ”तैयार हो जाइए हमारे अगले गाने के लिए। 2 मार्च को किसी का भाई किसी की जान के बिल्ली- बिल्ली गाने पर झूमने के लिए रेडी रहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

किसी का भाई किसी की जान का टीजर

सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान का टीजर बीते महीने पठान के साथ रिलीज किया था। पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसी के साथ भाईजान ने अपनी फिल्म का टीजर थिएटर में जारी कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने यूट्यूब पर भी किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज कर दिया था, जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रियाएं दी थी।

फिल्म में सलमान खान का डिफरेंट लुक

किसी का भाई किसी की जान के टीजर में सलमान खान अब तक के अपने सबसे अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। टीजर में भाईजान के दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं। पहली बार सलमान धोती- कुर्ता पहने साउथ इंडियन अवतार में दिख रहे हैं। उनके अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल की भी झलक टीजर में देखने को मिल रही है। ये सभी साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं।

read more: MP Budget 2023: BJP विधायक दल की बैठक संपन्न, यशपाल सिसोदिया बोले एतिहासिक होगा बजट, विपक्ष को देंगे मुंहतोड़ जवाब

read more:  Live in partner murdered in Agar Malwa। धारदार हथियार से हत्या