दीपिका की फिल्म छपाक से आगे निकली अजय की तानाजी, देखिए पहले दिन की कमाई | Ajay's Tanaji surpasses Deepika's film Chhapak, see first day's earnings

दीपिका की फिल्म छपाक से आगे निकली अजय की तानाजी, देखिए पहले दिन की कमाई

दीपिका की फिल्म छपाक से आगे निकली अजय की तानाजी, देखिए पहले दिन की कमाई

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:12 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:12 am IST

नईदिल्ली। साल 2020 में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर पहला बड़ा फिल्मी क्लैश देखने को मिला अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के बीच। दोनों ही फिल्में लंबे वक्त से सुर्खियों में थीं। इसके साथ ही दोनों फिल्मों के साथ ही में राजनीतिक पार्टियां भी उतर आई थीं।

​ये भी पढ़ें:ऋषभ पंत ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, ये बड़ी वजह जान चौ…

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि पिछले कुछ वक्त से ही अजय की इस फिल्म के समर्थन में भाजपा के कई नेता मैदान में उतर गए थे। इस लिस्ट में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम भी शामिल है।

​ये भी पढ़ें: भयानक हादसे के बाद 29 दिनों तक कोमा में रही ‘आशिकी’ की एक्ट्रेस अनु…

अजय देवगन की लिए उनकी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर कई मायनों में काफी खास है। अजय देवगन की ये 100वीं फिल्म है। वहीं इस पीरियड फिल्म के लिए अजय देवगन ने काफी मेहनत की है। फिल्म में अजय देवगन के साथ ही सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

​ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- दीपिका रेप पीड़िता के परिवार वालों से भ…

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 4.77 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दी गई थी। फिल्म को कांग्रेस द्वारा समर्थन मिल रहा है।

​ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को एक ​शख्स ने की KISS करने की कोशिश, वायरल हुआ वीड…

बात दीपिका की फिल्म छपाक की करें तो फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में दीपिका के साथ ही विक्रांत मैसी नजर आ रहे हैं। फिल्म एसिड अटैक पीड़िता की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म को लेकर पिछले कुछ वक्त से ही कई विवाद देखने को मिल रहे थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kEQKZ-BdOds” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers