गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- दीपिका रेप पीड़िता के परिवार वालों से भी मिल लेतीं तो अच्छा होता.. | Gautam Gambhir says It would have been nice if Deepika could have met the family of the rape victim as well

गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- दीपिका रेप पीड़िता के परिवार वालों से भी मिल लेतीं तो अच्छा होता..

गौतम गंभीर ने कसा तंज, कहा- दीपिका रेप पीड़िता के परिवार वालों से भी मिल लेतीं तो अच्छा होता..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:51 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। बीजेपी सांसद और क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अब इस मामले में तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया।

Read More News: करोड़ों रुपए ठगी कर दुबई भाग रहा था आरोपी, पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट पर दबोचा

क्रिकेटर से राजनीति में कदम रखने वाले गौतम गंभीर ने कहा है कि विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़े होने से बेहतर अगर वो रेप पीड़िता के परिवार से भी मिल लेतीं तो बेहतर होता। बता दें कि गौतम गंभीर ने यह बयान एक इंटरव्यू के दौरान दिया।

Read More News: कोल्ड डे: ठंड से ठिठुरा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़, बैतूल में 2 डिग्री…

इससे पहले भी गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात कही थी। ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा कि आखिरकार भारत की बेटी को इंसाफ मिल गया। मालूम हो कि दीपिका बीते मंगलवार दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस में पहुंची थी। इस दौरान वो विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखाई दीं वहीं दीपिका घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से भी मिली थीं। इस बीच सीपीआई नेता कन्हैया कुमार, दीपिका के सामने आजादी के नारे लगाते हुए नजर आए।

Read More News: हादसा: ट्रक और बस में भिड़ंत के बाद लगी आग, 20 लोग जिंदा जले