Akshay Kumar apologizes to fans for his mistake

अक्षय कुमार ने अपनी इस गलती के लिए फैंस से मांगी माफी, कहा- ‘माफ कर दो, पीछे हटता हूं, सारा पैसा दान कर दूंगा’ 

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:27 am IST

Akshay Kumar tobacco brand vimal ilaichi ad  फैंस ने अभिनेता अक्षय कुमार को एक तंबाकू ब्रांड के ऐड में देखा तो काफी नाराज हो गए। इस हरकत के लिए उनकी जमकर आलोचना की। इस पर अक्षय कुमार ने अब बड़ा फैसला लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। फैंस के गुस्सा होने पर अक्षय कुमार ने माफी मांगी है। वहीं इस एड से अलग होने का फैसला लिया है।

read more: महाराष्ट्र पुलिस में बड़ा फेरबदल, नासिक के पुलिस आयुक्त समेत कई का तबादला

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट शेयर कर लिखा है कि, ‘मेरे प्यारे फैंस और शुभचिंतकों में आप सबसे माफी मांगना चाहता हूं। मुझे माफ कर दें। पिछले कुछ दिनों से आपका जो रिऐक्शन देखने को मिल रहा है, उसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। मैंने आज तक न तो तंबाकू एंडोर्स किया है और न ही कभी करूंगा। मेरे विमल इलायची के साथ जुड़ने के बाद आपका जो रिऐक्शन आया है, उसकी मैं इज्जत करता हूं।’

>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


read more: रूस के जी20 की बैठक को संबोधित करते ही यूक्रेनी मंत्रियों ने कार्यक्रम छोड़ा

ऐड की सारी फीस दान कर दूंगा

Akshay Kumar tobacco brand vimal ilaichi ad : अक्षय ने लिखा कि , ‘मैं पूरी विनम्रता के साथ पीछे हटता हूं। मैंने फैसला किया है कि मैं इस एंडोर्समेंट के लिए मिली पूरी फीस एक अच्छे कार्य के लिए डोनेट कर दूंगा। ब्रांड तब तक मेरा ऐड दिखा सकता है जब तक कि मेरे ओर से साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट का लीगल टाइम पूरा नहीं हो जाता। मैं वादा करता हूं कि भविष्य में बेहद सोच-समझकर कुछ भी चीज साइन करूंगा। सोच-समझकर फैसले लूंगा। बदले में मैं आपसे हमेशा आपका प्यार और शुभकामनाएं मांगता हूं।’ बता दें कि अक्षय ने हाल ही अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ तंबाकू कंपनी के ऐड में नजर आए थे।

 

 
Flowers