Akshay kumar opens on his Relationship with Sister Alka Bhatiya

बहन संग रिश्तों को लेकर अक्षय कुमार ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

बहन संग रिश्तों को लेकर अक्षय कुमार सालों बाद तोड़ी चुप्पी : Akshay kumar opens on his Relationship with Sister Alka Bhatiya

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:32 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:32 pm IST

Akshay kumar opens on his Relationship बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार 11 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में में व्यस्त चल रहे हैं। भाई बहनों के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में कॉमेडी-ड्रामा में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना नजर आएंगे। वहीं, फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे भाई की है, जो अपनी शादी से पहले अपनी बहनों की शादी कराना चाहता है। इसी बीच अब उन्होंने अपनी बहन अलका भाटिया से रिश्ते के बारें में बड़ा खुलासा किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more :  नदीम ने नीरज चोपड़ा से दोस्ती पर कहा, हम प्रतिद्वंद्वी नहीं, ‘भाला फेंक परिवार’ का हिस्सा हैं

Akshay kumar opens on his Relationship मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, “यह एक अद्भुत बंधन है। आपकी बहन आपकी सबसे अच्छी दोस्त है। आप अपना सिर उसके कंधों पर रख सकते हैं और सब कुछ साझा कर सकते हैं। वह हमेशा आपके लिए है। आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं है।” अक्षय कुमार ने कहा, “जल्दी उठना और स्कूल से एक दिन की छुट्टी न लेना रक्षा बंधन मनाने की मेरी सबसे पुरानी यादें हैं”।

Read more :  ओमेगा सेकी का ग्रामीण बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री के लिए एग्री जंक्शन से करार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने कहा,” हम दोनों ने कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की और त्योहार मनाने के लिए हमें एक दिन की छुट्टी नहीं मिली। सुबह-सुबह, खाने की मेज पर बैठने की रस्म थी क्योंकि अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूता था। मेरे पिता मुझे कुछ पैसे देते थे, जो मैं अपनी बहन को देता था। मैं आज भी उसी रस्म का पालन करता हूं। मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं, अपनी कलाई पर राखी बांधता हूं और उनके पैर छूता हूं। इतने सालों में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है। ”

Read more : आज से खरीद सकते हैं 10 हजार से सस्ता मोबाइल, दमदार बैटरी के साथ मौजूद हैं स्पेशल फीचर

बहनें सबसे अच्छी होती हैं

अक्षय ने प्यार और खुशी से भरे दिल से अपनी बहन के बारे में बात करते हुए कहा, “बहनें सबसे अच्छी होती हैं और मैं सहमत हूं, क्योंकि जब मैं अपना घर देखता हूं तो मैं कहूंगा कि मेरी बहन एक व्यक्ति के रूप में भी मुझसे बहुत बेहतर है।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें