Alia Bhatt and Ranbir Kapoor's daughter's photo

रणबीर-आल‍िया की बेटी की पहली तस्वीर आ गई सामने..? सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor's daughter's photo: अब इंटरनेट पर ‘राल‍िया’ के फैंस पर रुका ही नहीं जा रहा। यही वजह है कि इंटरनेट पर आल‍िया और उनकी नन्‍हीं बेटी की कई तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, The first picture of Ranbir-Alia's daughter has come in front..? Such reactions are giving fans on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:56 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:56 pm IST

मुंबई। Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s daughter’s photo: रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट के घर एक नन्‍हीं सी महमान आ चुकी है। 7 नवंबर को ये जोड़ी एक बेटी के माता-पिता बने हैं। मां बनते ही आल‍िया और रणबीर के परिवार वाले कपूर खानदान में आई इस नए महमान से म‍िलने भी पहुंच गए। पहली बार दादी बनीं नीतू कपूर ने भी बताया कि उनकी छोटी सी ब‍िट‍िया बहुत प्‍यारी है। वहीं जब उनसे सवाल किया गया ब‍िट‍िया क‍िसपर गई है, आलि‍या पर या रणबीर पर, तो उन्‍होंने कहा, ‘अभी बहुत छोटी है, अभी कैसे पता चलेगा।’ ऐसे में अब इंटरनेट पर ‘राल‍िया’ के फैंस पर रुका ही नहीं जा रहा। यही वजह है कि इंटरनेट पर आल‍िया और उनकी नन्‍हीं बेटी की कई तस्‍वीरें सामने आ रही हैं।

‘मेरे बॉयफ्रेंड ने बच्चे को जन्म दिया, उन्हें नहीं पता था वह प्रेग्नेंट है…’ अजीबोगरीब है इस कपल की कहानी

फैंस ने वायरल कर दी तस्वीर

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s daughter’s photo: एक फैनपेज ने तो एक बच्‍ची की तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा है कि आल‍िया रणबीर की बेटी थोड़ी बड़ी होगी तो ऐसी नजर आएंगी, वहीं एक दूसरे फैनपेज पर आलि‍या भट्ट की एक न्‍यूबॉर्न बेबी के साथ तस्‍वीर वायरल हो रही है, ज‍िसमें आलि‍या हॉस्‍प‍िटल में ही नजर आ रही हैं। कई लोग इस तस्‍वीर को ही आल‍िया-रणबीर की बेटी की पहली तस्‍वीर बता रहे हैं, लेकिन आपको बता दें कि ये सभी तस्‍वीर फोटोशॉप का नतीजा हैं, यानी बेसब्र फैंन्‍स ने ‘राल‍िया’ की बेटी की तस्‍वीरें खुद ही बना ली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bhartisingh official account (@bhartisingh_274)

 कॉमेड‍ियन भारती स‍िंह के फैनपेज पर दिखा बेबी पिक

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s daughter’s photo: पहली तस्‍वीर के तौर पर वायरल हो रही ये तस्‍वीर कॉमेड‍ियन भारती स‍िंह के फैनपेज ने शेयर की है। एक फैनपेज ने तो आलि‍या और रणबीर की बेटी कैसी द‍िखेगी, इसका अंदाजा लगाते हुए भी तस्‍वीर शेयर की है। कुछ लोगों का मानना है कि आल‍िया-रणबीर की बेटी बुआ करीना कपूर पर गई है। रणबीर कपूर ने जब पहली बार अपनी बेटी को गोद में ल‍िया तो वह अपने आंसू रोक ही नहीं पाए।, वहीं बुआ बनीं र‍िद्ध‍िमा कपूर सहानी भी परिवार में आई इस नई खुशी से फूली नहीं समा रही हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें