'आलिया भट्ट और रनवीर कपूर अगले साल तक करेंगे शादी, फिर 2037 तक हो जाएगा तलाक' | Alia Bhatt and Ranveer Kapoor will marry next year, then will divorce in 2037!

‘आलिया भट्ट और रनवीर कपूर अगले साल तक करेंगे शादी, फिर 2037 तक हो जाएगा तलाक’

'आलिया भट्ट और रनवीर कपूर अगले साल तक करेंगे शादी, फिर 2037 तक हो जाएगा तलाक'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:15 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:15 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia And Ranbir) को लेकर फैंस के बीच आए दिन चर्चा होती रहती है, फैंस चाहते हैं कि यह कपल जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाए। इसी बीच इनकी शादी की घोषणा कमाल खान ने कर दी है और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि सिर्फ शादी ही नहीं कमाल खाने ने तलाक की भी तारीख बता दी है।

ये भी पढ़ें: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने पोस्ट की टॉपलेस फोटो? लेकिन क्यों…खु…

अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) यानि केआरके ने इस बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बारे में ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के ब्रेकअप की खबरों के बीच आया नया वी…

दरअसल, केआरके (Kamaal R Khan) ने ट्विटर पर कुछ प्रिडिक्शन पोस्ट्स किया है, अपने ट्वीट्स में केआरके ने कई बातें लिखी हैं, केआरके ने एक पूर्वानुमान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर भी किया है, केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी हो जाएगी। लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.’। इस लिहाज से देखा जाए तो वह सन 2037 तक होगा।