ट्रांसपेरेंट सलवार पहन Oops Moment का शिकार हुईं थी आलिया भट्ट, वरुण धवन ने उठाया बांहों में तभी... |

ट्रांसपेरेंट सलवार पहन Oops Moment का शिकार हुईं थी आलिया भट्ट, वरुण धवन ने उठाया बांहों में तभी…

Alia Bhatt Oops Moment: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के ड्रेसिंग सेंस को बहुत पसंद किया जाता है लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिससे वह कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। Alia Bhatt was a victim of Oops Moment wearing a transparent salwar, Varun Dhawan raised it in her arms only then...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:14 pm IST

नई दिल्ली: Alia Bhatt Oops Moment: अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक्टिंग के मामले में कोई मुकाबला नहीं है, वहीं आलिया का फैंशन सेंस भी कमाल का है, वह जो भी ड्रेस पहनती है तो उसे फैशन ट्रेंड बनने में देर नहीं लगती हैं लेकिन एक बार उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली थी जिससे उन्हें सबके सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ गया था।

दरअसल, मामला ये है कि साल 2014 में आलिया की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ काम किया था, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने कुछ ऐसा किया था जिससे आलिया सरेआम ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं। इसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

read more: Vidyasagar Maharaj : पैदल यात्रा पर निकले आचार्य | पैरों में छाला देख डोली में बिठाया गया
फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में आलिया (Alia Bhatt) ट्रांसपेरेंट सलवार में नजर आईं, वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट के दौरान वरुण अचानक आलिया भट्ट को अपनी बाहों में उठा लेते हैं जिससे ट्रांसपेरेंट सलवार पहनने के चलते आलिया का ऊप्स मोमेंट (Alia Bhatt Oops Moment) कैमरे में कैद हो जाता है। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसे लेकर आलिया को जमकर ट्रोल किया गया था।

read more: इस तरह 5000 रुपये कम कर सकते हैं होम लोन की EMI, ब्याज में भी होगी बचत…जानें ट्रिक

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया (Alia Bhatt) का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने आलिया के काम की खूब तारीफ की है। अब आलिया, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया के पास ‘जी ले जरा’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में हैं जिनके रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 
Flowers