Alia ne ki dusri shadi

पहले पति से तलाक लिए बगैर आलिया ने की दूसरी शादी, वकील ने लगाए गंभीर आरोप…

पहले पति से तलाक लिए बगैर आलिया ने की दूसरी शादी : Alia did second marriage without divorcing first husband, lawyer made serious allegations...

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 07:58 PM IST, Published Date : February 7, 2023/7:58 pm IST

मुंबई । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रोफेशनल लाइफ भले ही शानदार चल रही हो लेकिन एक्टर की पर्सनल लाइफ पूरी तरह से खराब चल रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी वाइफ आलिया के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन दोनों कपल एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा रहे है।

Read more :  राहुल गांधी ने बताया ‘ठग’ तो CM योगी ने किया जोरदार पलटवार, वामपंथी दलों को भी लिया लपेटे में

अब नवाज के वकील नदीम ने दावा किया है कि आलिया का असली नाम अंजना कुमारी है। वो एक आठवीं फेल महिला हैं। नवाज से पहले उन्होंने जबलपुर के विनय भार्गव से शादी की थी, जो रेलवे विभाग में टिकट कलेक्टर हैं। इसके बाद मुंबई आकर उन्होंने अपना नाम अंजना पांडे रख लिया।

Read more :  पीरियड्स में होने वाला दर्द: आज ही ट्राइ करें ये 7 ड्रिंक्स, इन्हें पीने से मिलेगा झटपट आराम 

कुछ समय बाद महिला ने अपना नाम दोबारा बदलकर अंजना आनंद रख लिया। नवाज के पूर्व वकील ने बताया कि आलिया ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी की है। नदीम जफर ने आगे बताया कि बाद में उन्होंने धर्म बदलकर अपना नाम जैनब रख लिया। आलिया एक ऐसी लड़की हैं, जिन्होंने अपने सपने पूरे करने के लिए कई गैरकानूनी काम किए हैं।

Read more :  ऑटो और टैक्सी चालकों के लिए बड़ी खबर, अब बिना वर्दी पहने गाड़ी चलने पर लगेगा 10 हजार का जुर्माना, सरकार ने जारी किया आदेश 

 
Flowers