Allu Arjun praised the film 'Jawaan'

‘Jawaan’ on Allu Arjun : ‘पुष्पा’ पर चढ़ा ‘जवान’ का रंग…! सोशल मीडिया पर किंग खान की तारीफों के बांधे पुल, जवाब में SRK ने कही ये बात…

Allu Arjun praised the film 'Jawaan': अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया के माध्यम से किंग खान की फिल्म 'जवान' की जमकर तारीफ की है।

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 08:17 PM IST, Published Date : September 14, 2023/8:17 pm IST

Allu Arjun praised the film ‘Jawaan’ : नई दिल्ली। इस समय सिनेमाघरों में किंग खान की ‘जवान’ ने धूम मचा के रखी है। इस फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है। तो वहीं तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2’ चर्चा में बने हुए है। इसी बीच अल्लू अर्जुन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया के माध्यम से किंग खान की फिल्म ‘जवान’ की जमकर तारीफ की है। ​अल्लू अर्जुन ने किंग खान के अलावा सआरके, विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण के बारे में भी कुछ न कुछ लिखा है।

read more : Seoni News : आचार्य रामभद्राचार्य ने गांधी परिवार पर बोला हमला, सनातन को लेकर कही ये बात 

अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘जवान’ की जमकर तारीफ की

Allu Arjun praised the film ‘Jawaan’  : अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर के माध्यम से कहा कि इस विशाल ब्लॉकबस्टर के लिए ‘जवान’ की पूरी टीम को बधाई। ‘जवान’ के संपूर्ण कलाकारों, तकनीशियनों, क्रू और निर्माताओं को हार्दिक शुभकामनाएं।” इतना ही नहीं एसआरके और विजय सेतुपति पर उन्होंने कहा, “शाहरुख का अब तक का सबसे विशाल अवतार, अपने स्वैग से पूरे भारत को मंत्रमुग्ध कर रहा है। वास्तव में आपके लिए बहुत खुशी हुई सर, हमने आपके लिए प्रार्थना की थी। विजय सेतुपति हमेशा की तरह अपनी भूमिका में बहुत शानदार हैं।”

दीपिका और नयनतारा के बारे में क्या लिखा?

अल्लू ने फिल्म की एक्ट्रेसेस की भी तारीफ की, दीपिका पादुकोण के कैमियो और नयनतारा के अभिनय दोनों की तारीफ की। उन्होंने लिखा, “फिल्‍म में दीपिका पादुकोण की शानदार, सहज और प्रभावशाली उपस्थिति है। वहीं, नयनतारा राष्ट्रीय स्तर पर सबसे चमकदार हैं।”

 

शाहरुख के जवाब में कही ये बात

अल्लू अर्जुन ने किंग की तारीफ करने के बाद ​SRK ने जवाब में कुछ कहा। शाहरुख ने अल्लू अर्जुन के बधाई संदेश पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, और जब स्वैग की बात आती है और ‘द फायर’ खुद मेरी तारीफ करता है…वाह…इसने मेरा दिन बना दिया। जवान होने का अहसास अब दो बार हो चुका है।”

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers