अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद का ट्रेलर हुआ लॉन्च | Amazon Original Breath's Trailer Launch

अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद का ट्रेलर हुआ लॉन्च

अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद का ट्रेलर हुआ लॉन्च

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:51 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:51 pm IST

आर माधवन अभिनीत अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद का ट्रेलर कई शहरों में एक साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि अभिनेता आर माधवन अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद के साथ ओटीटी स्पेस में अपना पहला कदम रखने जा रहे है.माधवन की लोकप्रियता को देखते हुए शो के निर्माताओं ने इसे कई शहरों में लॉन्च करने की योजना बनाई है.अमेज़ॅन का कहना है कि साऊथ में अमेज़न का बहुत बड़ा मार्केट है और आर माधवन की साउथ में बेहतर होल्ड है जिसे फैंस ने हाथों हाथ लिया है।लोगों के लिए ये भी उत्सुकता है कि आर माधवन अमेज़ॅन मूल ब्रीद के साथ डिजिटल श्रृंखला में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। 

 

 

 

 

शो का टीज़र रिलीज हो गया और इस छोटी सी क्लिप से हमे इस शो का सारांश बखूबी समझ आ रहा है। टीज़र में आर माधवन एक बयान देते हुए नज़र आये कि यदि माता पिता को यह पता चल जाता है कि उनके बच्चे को खतरा है, तो वे अपने बच्चे की जान बचाने के लिए किसी भी हद्द तक चले जाते है.टीज़र में दो अलग-अलग स्थिति दिखाई गई है – जहाँ एक तरफ आर माधवन और उनके बेटे है जिसे बाद में कुछ गंभीर समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। वही दूसरी तरफ अमित साध, सपना पब्बी और उनकी बेटी है, जिनके सुखद जीवन पर गंभीर खतरा मंडराने लगता है।

 

दमदार डिजिटल श्रृंखला के साथ, अमेज़ॅन एक बार फिर पूरी तरह से देश में अपने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। ब्रीद एक त्रिभाषी श्रृंखला है और ऐसा पहली बार है जब अमेज़ॅन हिंदी, तमिल और तेलगू में एक साथ अपनी श्रृंखला बना रहा है।टीज़र देखने के बाद, निश्चित रूप से, हर कोई ट्रेलर का इंतजार कर रहा है। वही टीज़र ने ट्रेलर के प्रति दर्शको की प्रत्याशा को एक उच्च स्तर पर पहुंचा दिया है।आर माधवन को पहली बार डिजिटल सीरीज़ में देखना, आम जनता के लिए निश्चित रूप से यादगार क्षण होगा।आपको बता दें कि “ब्रीद” भारत का अगला अमेज़ॅन प्राइम ओरिजनल है जो अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है.

 

 
Flowers