जॉनी डेप को पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा में फंसाया? वायरल ऑडियो से उठे सवाल | amber heard admits hitting ex husband johnny depp audio tape twitter fight tape

जॉनी डेप को पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा में फंसाया? वायरल ऑडियो से उठे सवाल

जॉनी डेप को पूर्व पत्नी ने घरेलू हिंसा में फंसाया? वायरल ऑडियो से उठे सवाल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:13 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:13 pm IST

  •  

 

 

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के रास्ते भले ही जुदा हो गए हों लेकिन इनके बीच की लड़ाई अभी भी जारी है. इन दोनों का तलाक किसी स्कैंडल से कम नहीं था और अब इसमें नए खुलासे हुए हैं. ये बात साल 2016 की है जब एम्बर ने जॉनी पर उनकी 18 महीनों तक चली शादी में मारपीट करने का आरोप लगते हुए तलाक की अपील की थी.

एम्बर हर्ड ने जॉनी को मारा?

अब डेली मेल के हाथ एक ऑडियो टेप लगा है, जिसमें एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के रिश्ते के बारे में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है. ऑडियो क्लिप के मुताबिक, एम्बर ने माना है कि वे जॉनी को मारा करती थीं. एम्बर ने इस बात का खुलासा 2015 में उनके फोन पर रिकॉर्ड किए गए एक ऑडियो टेप में किया है. इस टेप को दोनों की दो घंटे चले थेरेपी सेशन के दौरान रिकॉर्ड किया गया था.

इस ऑडियो क्लिप में आप जॉनी और एम्बर को बात करते सुन सकते हैं. इसमें एम्बर जॉनी से कह रही हैं, ‘मुझे माफ कर दो कि मैंने तुम्हें ठीक से चेहरे पर थप्पड़ नहीं मारा, लेकिन मैं तुम्हें मार रही थी. मैं तुम्हें पंच नहीं कर रही थी. मुझे नहीं पता कि मेरा हाथ कहां जा रहा था, लेकिन तुम ठीक हो. मैंने तुम्हें नुकसान नहीं पहुंचाया, मैंने पंच नहीं किया, मैं तुम्हें मार रही थी.’

डेली मेल की इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बारे में बात कर रहे हैं. ट्विटर पर #JusticeForJohnnyDeep ट्रेंड कर रहा है, जिसके जरिए लोग जॉनी को दया दिखा रहे हैं और एम्बर को खरी-खोटी सुना रहे हैं.