राजस्थान में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत | Amitabh Bachchan's condition worsened during shooting in Rajasthan

राजस्थान में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत

राजस्थान में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:21 am IST

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन को काम का जूनून है और ये जूनून उन्हें इस हद तक है कि वो कभी कभी अपनी उम्र को भी भूल जाते हैं। 75 वर्षीय अमिताभ बच्चन आज अपनी आने वाली फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग राजस्थान में कर रहे थे उसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गयी।

 

 

ज्ञात हो कि अमिताभ बच्चन को ब्लॉग और सोशल मीडिया में अपनी छोटी छोटी बात शेयर करने की आदत है इसी के चलते जैसी ही  बिग बी ने सुबह 5 बजे अपने ब्लॉग पर लिखा की आजतबीयत ठीक नहीं लग रही है। सभी उनके स्वास्थ को लेकर थोड़े चिंतित हो गए थे। 

 

लेकिन तबियत को नज़र अंदाज़ करके वो फिर आमिर खान के साथ  शूटिंग के लिए निकल गए। वहीं उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। जहां से जल्द से जल्द अमिताभ ने अपना चार्टर प्लेन मुंबई से बुलवाया है इस चार्टर में अमिताभ के डॉ की टीम भी पहुंच गयी है।

 

 

 बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरी टीम थाईलैंड गई थी। वहां भी ज्यादा ठंड की वजह से अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद दी थी। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के अलावा अमिताभ बच्चन 102 नॉट आउट की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर होंगे। फिल्म में ऋषि अमिताभ के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। ज्ञात हो कि श्री देवी की मौत के बाद से अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो वो समय समय पर बेहद ही सवेदन शील बातें लिख कर अपने शुभचिंतको को भावुक कर देते हैं। 

वेब टीम IBC24

 

 
Flowers