Angry avatar of Sunny Deol will blow your senses

सनी देओल का एंग्री अवतार, उड़ा देगा आपके होश, ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर रिलीज…

सनी देओल का एंग्री अवतार, उड़ा देगा आपके होश : Angry avatar of Sunny Deol will blow your senses, motion poster of 'Gadar 2' released...

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : July 21, 2023/4:23 pm IST

मुंबई । सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे टाइम से कर रहे है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का क्लैश अक्षय कुमार की OMG 2 के साथ होने वाला है। दोनों ही फिल्मों का ग्राउंड लेवल पर भयंकर क्रेज देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े : Today Sariya Cement Rate: घर बनवाने का सुनहरा अवसर, औंधे मुंह गिरा सरिया का दाम, सीमेंट और ईंट भी हुई सस्ती! यहां देखें ताजा रेट

गदर 2 के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म से एक धमाकेदार मोशन पोस्टर रिलीज किया है। जो देखने में काफी ज्यादा आकर्षक लग रहा है। मोशन पोस्टर के बैकग्राउंड में सनी देओल की दमदार आवाज सुनने को मिल रही है। जिसमें वह कहते दिख रहे है कि हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे है।

यह भी पढ़े : प्रियंका गांधी ने भरे मंच से कमलनाथ से किया आग्रह, कहा- सीएम बनने के बाद जरूर करें ये काम

इस फिल्म की कहानी साल 1971 में बेस्ड होने वाली है। फिल्म में क्रश इंडिया मूवमेंट की झलक देखने को मिल रही है। गदर 2 में सनी देओल अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान जाते है। इसी के ईर्ध गिर्ध पूरी फिल्म की कहानी बुनी गई है।