Anjali Arora new video viral

अंजलि अरोड़ा ने अपने पिता को दिया ऐसा तोहफा, बिटिया के इस उपहार से गदगद हुए पिता, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

अंजलि अरोड़ा ने अपने पिता को दिया ऐसा तोहफा, बिटिया के इस उपहार से गदगद हुए पिता! Anjali Arora new video viral

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : August 8, 2023/11:35 am IST

नई दिल्ली। Anjali Arora new video viral अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। देश ही नहीं अब विदेशों में भी लोग उन्हें जानने लगे है। कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा आए दिन किसी न किसी जगहों पर स्पॉट होते रहती है। लगातार वो अपने वीडियो या फोटो की वजह से सुर्खियों में रहती है। हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: #SarkarOnIBC24 : चुनावी ‘उमंग’, चढ़ेगा रंग? 137 दिन बाद राहुल गांधी की सदन वापसी, देश-प्रदेश की खबरों के साथ देखें खास कार्यक्रम Sarkar 

Anjali Arora new video viral दरअसल, हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपने पिता के लिए नई कार खरीदी है। एक्ट्रेस ने पापा को कार गिफ्ट की। बिटिया से तोहफा पाकर पिता की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इस पल की तस्वीरें भी सामने आई हैं। आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा ने अपनी कमाई से अपने पिता को ये कार गिफ्ट की है। गाड़ी की बात करें तो ये मारुति की बलेनो है। बलेनो कार प्राइस 6.61 लाख से शुरू होकर 9.88 लाख तक का होता है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए वह लिखती हैं, ‘एक बेटी जब पिता को कुछ गिफ्ट दें।’ अंजलि के इस कदम को देखने के बाद फैंस उन्हें काफी सरहा रहे हैं।

Read More: Mallikarjun Kharge visit in CG: छत्तीसगढ़ आएंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जांजगीर–चांपा में ’भरोसे के सम्मेलन’ में होंगे शामिल

आपको बता दे कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर करते रहती है। इससे पहले अंजलि अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर किया था। जहां वह ‘पुष्पा’ के गाने ‘ऊं अंटावा’ पर थिरकती नजर आ रही थी। वैसे तो इस गाने में सामंथा रुथ प्रभु ने जलवा बिखेरा था, लेकिन ‘काच्चा बादा’ गर्ल ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें