Ankita Lokhande Kicked Vicky Jain

Bigg Boss 17: ‘तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत हो गई खराब’, पति विक्की को अंकिता लोखंडे ने मारी लात!

Bigg Boss 17: 'तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत हो गई खराब', पति विक्की को अंकिता लोखंडे ने मारी लात! Ankita Lokhande Kicked Vicky Jain

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 02:52 PM IST, Published Date : November 15, 2023/2:52 pm IST

मुंबई। Ankita Lokhande Kicked Vicky Jain सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। आए दिन इस शो में हंगामा हो रहा है। इसी बीच शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड को लेकर प्रोमो शेयर किया है। जिसमें कमरे की होने वाली अदला-बदली के बीच अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन ‘दिमाग’ के कमरे में जाएंगे, तो अंकिता दिल में ही रहेंगी. पति के इस फैसले से अंकिता को काफी बड़ा सदमा लगेगा।

Read More: Hatta News: देवर ने लूटी भाभी की इज्जत, नाबालिग बहन से भी बुझाई प्यास, 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Ankita Lokhande Kicked Vicky Jain आने वाले इस शो में दिखाया जाएगा कि अंकिता लोखंडे इतना नाराज क्यों है। साथ ही ऐसे में विक्की जैन को दिल के मकान से निकालकर दिमाग में भेज दिया है। प्रोमों में अंकिता लोखंडे कहती है कि आप क्यों इतनी उदास हो रही हैं। तभी विक्की उनका गुस्सा देखकर समझाने के लिए अंकिता के करीब जाता है इतना में अंकिता कहती है लात मार दूंगी।

Read More: Assembly Election 2023 : चुनाव प्रचार थमने से पहले PM मोदी का ट्वीट, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की 

इसी के साथ अंकिता विक्की जैन को खरी खोटी सुनाते हुए कहती हैं कि अब ये मत कर, मैं सच में लात मार दूंगी। चला जा अभी। तुम बहुत स्वार्थी हो। सच में तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत खराब हो गई। भूल जा अब तू कि हम शादीशुदा है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp