Big Boss 17

Big Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता के पति विक्की का खुला गहरा राज, सुनकर आप भी कहेंगे – हाय तौबा.. ऐसा भी..!

Big Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता के पति विक्की का खुला गहरा राज, सुनकर आप भी कहेंगे - हाय तौबा.. ऐसा भी..!

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 03:34 PM IST, Published Date : November 20, 2023/3:30 pm IST

Big Boss 17: देशभर में लोगों के दिलों में राज करने वाला विवादित शो बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है। इस शो में जहां कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े करके और एड़ी से चोटी का दम लगाकर दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस भी गेम में एक के बाद एक ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। वहीं, अब बिग बॉस 17 के घर में  विक्की जैन और अंकिता लोखंडे को स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने से कई घरवाले मेकर्स से नाराज दिखे।

Read more: New Honda CB350: इन दमदार बाइक्स को टक्कर देने होंडा लेकर आया शानदार रेट्रो बाइक, कीमत से लेकर फीचर्स तक यहां जानें सबकुछ 

दरअसल, शो में कंटेस्टेंट्स को बाहरी सुविधाएं नहीं दी जाती है। लेकिन, विक्की जैन की हेयर कटिंग होने और दोनों को हेयर स्पा मिलने पर नील भट्ट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। वहीं, एक वीडियो में नील भट्ट शो में ये कहते नजर आए कि विक्की के बाल रियल नहीं हैं। वो हेयर सिस्टम पहनता है, वो क्लिपिंग वाला नहीं पहनता। बल्कि, चिपकने वाला पहनता है। उसे मेडिकल ग्लू लगाकर सिर पर चिपकाया जाता है।

Read more: Uttarkashi Tunnel Collapse: उत्तरकाशी सुरंग के पास क्यों बनाया गया मंदिर..? रोजाना विधि-विधान से मजदूरों की जिंदगी के लिए हो रही प्रार्थना 

नील आगे कहते हैं, कि उसके नेचुरल बाल हर दो हफ्ते में ग्रो होने लगते हैं, इसलिए उन्हें शेव करना पड़ता है। मेडिकल ग्लू हटाकर उसे एक प्रोफेशनल ही कर सकता है। इसे लेकर उसकी मेकर्स से पहले ही बात हो चुकी है। नील के इस खुलासे ने बिग बॉस के फैंस को चौंका कर रख दिया है। कई लोगों का कहना है कि विक्की के बारे में जानकर उन्हें पारस छाबड़ा की याद आ गई है, क्योंकि वो भी शो में विग पहनते थे।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp