ankush raja and shilpi Bhojpuri song Navratra Mein Aaja Babua Ke Papa

Bhojpuri Song: अंकुश राजा-शिल्पी राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया बवाल, बोलीं- ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’

Bhojpuri song Navratra Mein Aaja Babua Ke Papa : भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा अपनी शानदार गायिकी के साथ ही एक्टिंग के लिए भी ....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:04 pm IST

Bhojpuri song Navratra Mein Aaja Babua Ke Papa : भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा अपनी शानदार गायिकी के साथ ही एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। फैंस उनके भोजपुरी गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनका कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। रील से एक्ट्रेस बनीं शिल्पी राघवानी और अंकुश राजा की जोड़ी हिट मानी जाती है। ऐसे में फैंस दोनों के गाने का इंतजार रहता है। अब उनका नया वीडियो सॉन्ग ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’ रिलीज हुआ है। नवरात्रि से पहले इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। सारा माहौल भक्तिमय बना दिया है।

भोजपुरी गाना ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’ के वीडियो को Ankush Raja Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया  गया है। इसमें शिल्पी राघवानी एक्टर की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। वो इसमें कहते हुए नजर आ रही हैं कि ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’। मगर एक्टर आने से मना कर रहे हैं। वो ऑफिस का बहाना बता रहे हैं। एक्ट्रेस शिल्पी वीडियो में कमाल के एक्सप्रेशंस दिखा रही हैं। वो इसमें दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं। दुल्हन के लुक में वो बेहद ही प्यारी लगती हैं। सोलह श्रृंगार और शादीशुदा लिवाज में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लगती हैं।

इनके वीडियो को डेढ़ मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इनके वीडियो को करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। ये आंकड़ा एक दिन में मिला है। अगर इसके व्यूज इसी तरह से बढ़ते रहे तो ये कहना गलत नहीं होगा कि इसे जल्द ही 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गाना ‘नवरात्र में आजा बबुआ के पापा’ को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने गाया है। इसके लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं। वीडियो का निर्देशन गोल्डी जैसवाल, बॉबी जैक्सन ने किया है। कोरियोग्राफर सन्नी सोनकर हैं। प्रोडक्शन पंकज सोनी थे।