Another explosion of Kannada cinema with KGF, the senses will be blown

KGF वाले कन्नड़ सिनेमा का एक और धमाका, विक्रांत रोना का ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश, बाहुबली और पुष्पा को टक्कर देने आ रहे किच्चा…

Another explosion of Kannada cinema with KGF, the senses will be blown away after watching the trailer of Vikrant Rona, the children coming to compete with Bahubali and Pushpa.

Edited By: , June 23, 2022 / 06:00 PM IST

मुंबई । किच्चा सुदीप कि अपकमिंग पैन इंडिया फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। विक्रांत रोना के नाम से दुनियाभर में रिलीज होने वाली ये फिल्म कन्नड़ इंड्रस्ट्री को एक अलग लेवल की पहचान दे सकती है। सिनेमैटोग्रॉफी,डबिंग और वीएफएक्स के मामलें में ये इंडियन सिनेमा की बड़ी बड़ी पैन इंडिया फिल्मों को मात दे सकती है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है।

Read more : रिलीज से पहले शमशेरा ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने वाले बॉलीवुड के एकलौते एक्टर बने रणबीर...

विक्रांत रोना में किच्चा सुदीप एक पुलिसकर्मी की भूमिका में दिखाई दे सकते है। विक्रांत की लव लेडी के रोल में जैकलीन को लिया गया है। यह फिल्म केजीएफ के बाद कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है। इसे कन्नड़ और हिंदी के अलाव तमिल, तेलुगु, मलयाली और इंग्लिश में डब करके रिलीज किया जा रहा है। जिस प्रकार से ट्रेलर में विक्रांत रोना के ट्रेलर में उसके व्यक्तित्व को दर्शाया गया है, वह काबिले तारीफ है।

Read more :  शादी का झांसा देकर 42 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ केस दर्ज, थाने में हुई थी पहली मुलाकात… 

ये फिल्म सुदीप के करियर की सबसे ब्रेक थ्रू फिल्म होने वाली है। ईगा के बाद विक्रांत रोना सुदीप की एक और यूनिक फिल्म होने वाली है। इस फिल्म की सबसे खास बात फिल्म का कॉन्सेप्ट और सिनेमैटोग्राफी है। जो निश्चि तौर पर इंडियन ऑडियंस को एक अलग लेवल का अनुभव देने वाली है।

Read more : . RRR ने फिर बनाया बड़ा रिकॉर्ड, OTT पर ऐसा कारनामा करने वाली पहली फिल्म… 

 

#HarGharTiranga