Anushka Sharma Virat Kohli

Anushka Sharma Virat Kohli: प्रेगनेंट है अनुष्का शर्मा! दुसरे बच्चे के बाद ये बड़ा कदम उठाएंगी अनुष्का, जानें…

Anushka Sharma Virat Kohli: पिछले काफी समय से खबरें हैं कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेगनेंट हैं और मां बनने वाली हैं

Edited By :   Modified Date:  October 3, 2023 / 06:23 PM IST, Published Date : October 3, 2023/6:23 pm IST

Anushka Sharma Virat Kohli: फेमस क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में। ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि अनुष्का शर्मा अब दूसरी बार मां बनने वाली हैं। जबकि विरुष्का की तरफ से ऐसी कोई खबर नहीं आई हैं। इसी संदर्भ में हाल फिलहाल में एक ऐसी घटना घटी जो इसी ओर इशारा कर रही हैं कि अनुष्का जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

Anushka Sharma Virat Kohli: आपको बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने पैपाराजी को तस्वीरों के लिए रीफ्यूज कर दिया और वें ढीले ढाले कपड़ों में जल्दबाजी में नजर आईं। वहीं विराट कोहली आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मुकाबलें के लिए तिरुवनंतपुरम नहीं गए और फैमिली इमर्जेंसी के कारण घर वापस लौट आए। इन चीजों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है की अनुष्का दूसरी बार प्रेगनेंट हैं।

Anushka Sharma Virat Kohli: साल 2021 में अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था और अब अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने सिमी ग्रेवाल के शो में अपने फ्यूचर को लेकर बात की थी। साथ ही कहा था कि शादी और बच्चे होने के बाद वह काम नहीं करेंगी। जिसके बाद आनुष्का का एक्टिंग इंडस्ट्री छोड़ने की बातों ने जोर पकड़ लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anushka’s Akshita🤍 (@anushkasharma5021)

read more: Sidharth Malhotra Film Yodha Release Date : Sidharth Malhotra की फिल्म योद्धा’ का ‘क्रिसमस’ के साथ होगा क्लैश, जानिए कब होगी रिलीज 

read more: Film Lahore 1947 Announces: Sunny Deol ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए Aamir Khan से मिलाया हाथ, फैंसो ने जताई खुशी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें