Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani Oops moment video

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, कैमरे के सामने खिसका टॉप

Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani Oops moment video :  इस वीडियो को जॉर्जिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 04:13 PM IST, Published Date : January 7, 2023/4:13 pm IST

मुंबई : Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani Oops moment video : अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भले ही बॉलीवुड में अपना जादू नहीं चला पाई, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरक़रार है। एक्ट्रेस की एक तस्वीर लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ा सकती हैं। एक बार फिर से जॉर्जिया एंड्रियानी के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है।

यह भी पढ़ें : नुसरत जहां ने स्पोर्ट्स ब्रा में दिखाया कातिलाना लुक, हॉटनेस देख क्लीन बोल्ड हुए फैंस 

कैमरे के सामने खिसका जॉर्जिया एंड्रियानी की टीम

Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani Oops moment video :  इस वीडियो को जॉर्जिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर की जींस के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। जॉर्जिया का टॉप हद से ज्यादा रिवीलिंग है। एक्ट्रेस का टॉप इतना ज्यादा बोल्ड है कि उनकी क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही है। इस वीडियो को स्लो मोशन में बनाया गया है। एक्ट्रेस जैसे ही एक टर्न लेकर कैमरे की तरफ मुड़ती हैं, उनके टॉप की स्लीव नीचे सरक जाती है।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों के दिलों पर छुरियां चल सकती हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ाकर रख दिया है। हालांकि एक्ट्रेस को पहचान अरबाज खान और उनकी बोल्डनेस की वजह से मिली है क्योंकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जॉर्जिया के हुस्न का जादू नहीं चल पाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

यह भी पढ़ें : 58 साल की उम्र में चौथी शादी कर रहे हैं ये दिग्गज अभिनेता, वीडियो शेयर कर दी जानकारी, तीसरी पत्नी हुई नाराज

वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Arbaaz Khan girlfriend Georgia Andriani Oops moment video :  जॉर्जिया एंड्रियानी का ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है। कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में कोई उनके करियर को लेकर सवाल उठाता नजर आया तो किसी ने उनकी खूबसूरती की तारीफ की। कई लोगों ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए तो कई लोग हार्ट वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें