Aryan Khan shared such a picture on social media, Abu Shahrukh Khan

आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, अब्बू शाहरुख खान ने कमेंट कर पब्लिकली कह दी ये बात

Aryan Khan shared such a picture on social media, Abu Shahrukh Khan commented and said this publicly

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:59 am IST

Aryan Khan shared such a picture on social media: मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में एक फॅमिली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। जिसमे उनके साथ उनकी बहन सुहाना और उनका छोटा भाई अबराम खान नज़र आ रहे है। वही इस तस्वीर को आर्यन ने ‘हैट्रिक’ कैप्शन दिया। आर्यन ने लम्बे वक़्त के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की इस फोटो को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़े: यहां पानी के साथ आग उगल रहा हैंडपंप, नजारा देख हैरान रह गए लोग, जानिए वजह

फोटो पर शाहरुख ने किया कमेंट

Aryan Khan shared such a picture on social media: सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर शाह रुख भी खुद को भी रोक नहीं गए। जिसके बाद एक्टर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- “ये तस्वीर मेरे पास क्यों नहीं है। मुझे इन्हें अभी दो ,इस पर आर्यन ने भी अपने पिता को मजेदार जवाब दिया। उन्होंने जवाब में लिखा कि ‘अगली बार जब भी पोस्ट करुगा तो आपको भेजूगा। वही इस पर सुहाना खान ने भी रिएक्ट करते हुए ‘लव यू’ लिखा।

यह भी पढ़े: बहुत प्रेरणादायक है सिंगर नितिन दुबे के संघर्ष की कहानी

सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में करेने जा रही एंट्री

Aryan Khan shared such a picture on social media: आपको बता दें कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में द आर्चीज’ के जरिये फिल्मों में कदम रखने जा रही है। वहीं कहा जा रहा है कि आर्यन खान भी अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की तैयारी भी कर रहे है। इसके साथ ही आपको बता दे कि शाहरुख खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगे. ‘पठान’ के बाद वह ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नजर भी आएंगे।