Ashram Babita bold video Tridha Choudhary Hot Photo

सड़कों पर इस हाल में मिली आश्रम की ‘बबीता‘, देखते ही भड़के फैंस, कही ये बात

सड़कों पर इस हाल में मिली आश्रम की ‘बबीता‘, देखते ही भड़के फैंस, कही ये बात! Ashram Babita bold video Tridha Choudhary Hot Photo

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:59 am IST

नई दिल्ली। Ashram Babita bold video वेब सीरीज ‘आश्रम‘ की बबीता यानी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में है। वो आश्रम के बाद अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका बदला हुआ लुक देखन को मिल रहा है। फैंस उनकी ये वीडियो देखकर अपनी आखों पर भरोसा करना मुश्किल हो गया है।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन 

Ashram Babita bold video एक्ट्रेस ने अपनी ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का ड्रेस पहले लंदन की सड़कों पर भागती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने अपनी हाई स्लिट वन पीस ड्रेस को फैंसी बेल्ट के साथ कंप्लीट किया है। बेज कलर की पेंसिल हील्स में वो लंदन की गलियों में बेतहाशा भाग रही हैं।

Read More: बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

बता दें कि एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने के बाद फैंस उनके इस वीडियो में काफी लाइक और कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कहा कि इस तरह भाग रही है लगता है बाबा निराला पीछे पड़ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🎬Tridha Choudhury🎬 (@tridhac)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक