Baba Nirala is coming on this day, everyone will do welfare, fans will chant

इस दिन आ रहे बाबा निराला, सबका करेंगे कल्याण, फैंस बोले जप नाम जप नाम

Baba Nirala is coming on this day, everyone will do welfare, fans will chant, chant, name : बॉबी देओल इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते है। उनका खोया स्टारडम फैंस ने उन्हें सूत समेत वापस लौटा दिया है। बॉबी की गिनती आज

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:03 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:03 pm IST

मुंबई । बॉबी देओल इन दिनों काफी सुर्खियों में रहते है। उनका खोया स्टारडम फैंस ने उन्हें सूत समेत वापस लौटा दिया है। बॉबी की गिनती आज के समय मे बॉलीवुड के अच्छे कलाकार के रुप में हो रही है। उनके हाथ में इस समय कई बड़ी बड़ी फिल्में है। जिसमें एनिमल और पेंटहॉउस के अलावा आश्रम 3 का नाम भी शामिल है।

read more: शनि की साढ़े साती से चाहिए मुक्ति तो शनि जयंती पर करें ये उपाय, 30 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग

आश्रम ने बॉबी देओल की जबरदस्त वापसी कराई है। इस वेब सीरीज में अभिनेता ने ऐसा काम किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। 90 के दशक के रोमांटिक हीरो का यह अवतार सबले सरप्राइजिंग रहा। आश्रम की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि अब तक इस वेब सीरीज दो सीजन आ चुका है और तीसरा सीजन तीन जून को दस्तक दे रहा है।

read more: Horoscope Today : वृश्चिक समेत इन राशियों को हो सकती है स्वास्थ्य संबंधी परेशानी! आप इस मंत्र का करें जाप

बीते दिनों आश्रम 3 का ट्रेलर और डॉयलॉग प्रोमो रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया। आश्रम के पहले सीजन ने तो व्यूज के मामलें में सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। यह वेब सीरीज इंडियन सिनेमा कि उन चंद वेब सीरीज में से एक है जिसे 1 बिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

read more:मेष, मिथुन समेत इन राशियों को होगा आर्थिक लाभ, इन्हें हो सकता है बड़ा नुकसान

 
Flowers