जेठालाल के प्यार से इस कारण अनजान है बबीता जी, सोशल मीडिया में आई तस्वीर से हुआ खुलासा

Babita ji is unaware of Jethalal's love for this reason, revealed from the picture on social media

Edited By: , October 14, 2021 / 04:41 PM IST

मुबंईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो देश भर में अगली अलग पहचान बनाई है। इसके हर किरदार को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया है। यही वजह है कि यह हमेशा टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बनाए रहता है। दर्शकों के स्मृति पटल पर जेठालाल और बबीता जी का किरदार हमेशा रहता है लेकिन बबीता जी आखिर जेठालाल के प्यार के एहसास से अनजान क्यों हैं। तो चलों हम आपको बताते है कि बबीता इससे अनजान क्यों है।

read more : ‘सीएम भूपेश बघेल अगला चुनाव UP से लड़ेंगे’ लखीमपुर में मारे गए किसानों को 50 लाख मुआवजा देने को लेकर रमन सिंह ने साधा निशाना

दरअसल सोशल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बबीता जी, जेठालाल के बाबूजी को गले लगाती दिख रही हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों को समझ में आ गया कि आखिर क्यों जेठालाल की प्रेम कहानी पूरी नहीं हो पा रही। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे है।

read more : गलत खाते में हो गए पैसे ट्रांसफर? तो घबराएं नहीं- ऐसे होंगे वापस.. देखिए पूरा प्रोसेस

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो से पिछले 13 सालों से लोग बोर नहीं हुए हैं। शो में सबसे दिलचस्प कहानी जेठालाल और बबीता जी की है।